कल तक AAP के प्रदेश अध्यक्ष थे अनूप केसरी, भाजपा में जाते ही 'चरित्र' में दिखने लगी 'खराबी'
कल तक AAP के प्रदेश अध्यक्ष थे अनूप केसरी, भाजपा में जाते ही 'चरित्र' में दिखने लगी 'खराबी'
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी (AAP) की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अनूप केसरी सहित 'AAP' के अन्य नेता सतीश ठाकुर और इकबाल सिंह ने शनिवार को दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ले ली है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में यह सभी नेता भाजपा में शामिल हुए।  वहीं, अनूप केसरी के 'AAP' छोड़कर जाने के फ़ौरन बाद पार्टी ने उनके चरित्र पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया शनिवार को प्रेस वार्ता करते हुए कहा है कि रात को 12 बजे भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा और उनके केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर प्रेस वार्ता कर AAP पार्टी के ऐसे व्यक्ति को भाजपा में शामिल करते हैं, जिसके खिलाफ AAP को शिकायतें प्राप्त हुई हैं कि वे महिलाओं से गंदी बातें करते थे। सिसोदिया ने कहा कि ऐसा आदमी जिसके खिलाफ हम जांच कराने वाले थे और जिस शख्स को हम पार्टी से निकालने वाले थे, ऐसे व्यक्ति को भाजपा ने गले लगाकर अपनी पार्टी में शामिल किया है।

AAP से भाजपा में आए अनूप केसरी ने कहा कि 'हम बीते 8 वर्षों से 'AAP' के लिए मेहनत कर रहे थे, मगर 'AAP' ने राज्य के पार्टी कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की और हिमाचल प्रदेश की जनता की उपेक्षा की। मंडी में एक रैली के दौरान दिल्ली और पंजाब के मुख्यमंत्रियों के अतिरिक्त किसी स्थानीय नेता को जगह नहीं दी गई।' वहीं, सिसोदिया के बयान से यह सवाल उठता है कि, जब केसरी 8 सालों से AAP के लिए काम कर रहे थे, तब पार्टी को उनके खिलाफ कोई शिकायत नहीं मिली, अगर मिली तो जांच या कार्रवाई क्यों नहीं की गई ? या फिर केसरी के पार्टी छोड़कर जाने के बाद अब सिसोदिया अपनी बौखलाहट निकालने के लिए उनपर आरोप लगा रहे हैं ?  

चर्चाओं में छाई में हरीश रावत की नई पोस्ट, लिखा- 'तू भी अन्ना, मैं भी अन्ना...'

हाईकोर्ट ने सीएम हेमंत सोरेन को थमाया नोटिस, जानिए पूरा मामला

हिमाचल प्रदेश में केजरीवाल को बड़ा झटका, AAP प्रदेश अध्यक्ष सहित 3 नेता भाजपा में हुए शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -