'एक को गला दबाकर मारा, दूसरे को दे दी फांसी..', दिल्ली में कुत्तों के बच्चों से दरिंदगी
'एक को गला दबाकर मारा, दूसरे को दे दी फांसी..', दिल्ली में कुत्तों के बच्चों से दरिंदगी
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में 2 कुत्तों के बच्चों की हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है। घटना द्वारका की है। रिपोर्ट के अनुसार, इनमें एक का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला है, जबकि दूसरे का शव दीवार के पास पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी है। द्वारका पुलिस ने इस मामले को IPC की धारा 429 के तहत दर्ज किया है। 

 

फिलहाल, CCTV फुटेज के माध्यम से आरोपितों की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने बताया है कि घटना के बारे उस वक़्त पता चला, जब कुत्तों को खाना देने वाली महिला उन्हें खाना देने वहां पहुंची। थोड़ा ढूँढने के बाद उन्हें कुत्तों के शव नज़र आए। शिकायत के बाद पुलिस ने शवों को कब्जों में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना मंगलवार (27 दिसंबर) की है। वेनेसा अल्फोंसो नामक महिला ने बताया कि वो जब कुत्तों को खाना देने पहुंची, तो उन्हें 6 में से 2 बच्चे मरे हुए मिले। एक को पेड़ से लटका दिया गया था, जबकि दूसरे को गला दबाकर मारा गया था।  

 

इस संबंध में कांग्रेस नेता और पेशे से वकील अभिषेक सिंघवी ने भी पोस्ट किया है। उन्होंने एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें बताया गया है कि द्वारका के आजाद हिंद अपार्टमेंट में तीन माह के 2 कुत्ते के बच्चों का गला दबाकर उन्हें मार डाला गया। वह एक इक खाली प्लॉट में थे। उन्होंने यह पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, यह मानना असंभव है कि कोई ऐसा करने की सोच सकता है। तर्क मना कर रहे हैं, मगर दिल कहता है कि आरोपितों के साथ भी यही होना चाहिए।

क्रीमिया में दर्दनाक सड़क हादसा, मेडिकल की पढ़ाई कर रहे 4 भारतीय छात्रों की मौत

कोयता गैंग ने मचाया हंगामा, सड़क पर गुंडागर्दी करते आए नजर

सोनू नाम बताकर इंतज़ार खान ने की दोस्ती, फिर जूस में नशा देकर किया हिन्दू युवती का बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -