रस्सी से बांंधे क्वारनटीन डॉक्टर के घर के दरवाजे, पुलिस ने कही यह बात
रस्सी से बांंधे क्वारनटीन डॉक्टर के घर के दरवाजे, पुलिस ने कही यह बात
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह भी सभी को हैरान कर गया है. जी दरअसल सेंट्रल दिल्ली के विक्रम नगर इलाके में एक डॉक्टर को कोरोना संक्रमण हुआ, जब वो होम क्वारनटीन किया गया तो घर को बाहर से बंद कर दिया गया और दरवाजों को रस्सी से बांध दिया गया. जी हाँ, वहीं मिली जानकारी के मुताबिक महिला डॉक्टर अस्पताल में ड्यूटी के दौरान कोरोना की चपेट में आई थी और उसके बाद उसे होम क्वारनटीन किया गया, जब डॉक्टर को पता चला कि उसके घर को बाहर से इस तरह रस्सियों से बांधा गया है. तो उन्होंने पुलिस को फोन किया.

इस मामले में पुलिस ने आने के बाद जब मामले को खंगाला, तो पता लगा कि डीएम के दफ्तर से आए लोग और कुछ पुलिसकर्मी ही ये रस्सी बांधकर गए हैं. वहीं यह महिला डॉक्टर करीब 4 जून से होम क्वारनटीन है. इस मामले पर हुए विवाद के बाद डीसीपी सेंट्रल का कहना है कि, ''DM के आदेश के बाद ऐसा किया गया था, क्योंकि महिला कोरोना से पीड़ित हैं. हालांकि, रस्सी से नहीं बांधा जाना चाहिए था, अब इसे हटवाकर ठीक करवाएंगे और टेप लगवाएंगे.आपको बता दें कि दिल्ली में पिछले कुछ वक्त से कोरोना वायरस के जो मामले सामने आ रहे हैं, उनमें अधिकतर कम लक्षण वाले हैं. ऐसे में अस्पतालों की ओर से टेस्ट के बाद ऐसे मरीजों को घर में ही क्वारनटीन किया जा रहा है.''

इसी के साथ मिली खबर के मुताबिक इस क्वारनटीन पीरियड के वक्त कोई घर से बाहर ना निकले, इसलिए घरों के बाहर इस तरह की अस्थाई सीलिंग की जा रही है. वहीं घर को रस्सी से बांधकर बंद कर देने की इस घटना ने सभी को हिला दिया है.

सुशांत की मौत से सदमे में था 10वी का छात्र, लगाई फांसी

युवकों ने दी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी, आहत होकर नाबालिग ने खुद को लगाई आग

घरवालों ने नहीं दिए पैसे, तो पोते ने दोस्तों के साथ मिलकर लूट ली दादी की सोने की चेन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -