सुशांत की मौत से सदमे में था 10वी का छात्र, लगाई फांसी
सुशांत की मौत से सदमे में था 10वी का छात्र, लगाई फांसी
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर सभी को हैरान कर दिया है. वहीं अब उनके जाने से दुखी होकर उनके एक फैन ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है. जी दरअसल वह सुशांत की मौत की खबर से सदमे में था और वह बार-बार कहता था कि सुशांत मर नहीं सकते हैं. इस मामले को नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव की बताया जा रहा है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक सुसाइड से पहले स्टूडेंट ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म एमएस धोनी अनटोल्ड स्टोरी रात में देखा था.

वहीं आज सुबह वह अपने निर्माणाधीन मकान के कमरे में गया और वहां कमरे का दरवाजा बंद कर रस्सी के सहारे फंदे से झूल गया. मिली जानकारी के मुताबिक काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजन वहां गए और दरवाजा खटखटाया पर दरवाजा नहीं खुला तो किसी अनहोनी की आशंका से दरवाजा तोड़े तो कमरे का नजारा देख दंग रह गए. उसके बाद चीख पुकार मच गयी. इस मामले में घटना की जानकारी मिलते ही चंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बिहार सदर अस्पताल लायी.

इस मामले में थानाध्यक्ष रितु राज कुमार ने बताया कि यूडी केस दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. इसी के साथ उन्होंने बताया कि छात्र सुशांत सिंह की मौत से डिप्रेशन में चल रहा था. इस मामले में परिजनों ने बात करते हुए बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड की खबर के बाद वह परेशान था. वह बार-बार मां और पिता से कहता था कि क्या कोई फांसी लगाने से मर सकता है. इसी के साथ वह अपने दोस्तों से भी कहता था कि हमेशा मुस्कुराते रहने वाला व्यक्ति फांसी लगा सकता है, क्या कोई फांसी लगा लेने से कोई मर जाता है इन सभी सवालों के बीच उसने अपनी जान दे दी.

युवकों ने दी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी, आहत होकर नाबालिग ने खुद को लगाई आग

घरवालों ने नहीं दिए पैसे, तो पोते ने दोस्तों के साथ मिलकर लूट ली दादी की सोने की चेन

लॉकडाउन में बंद हुई कमाई, तो सड़कों से बाइक चुराकर बेचने लगा पादरी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -