केजरीवाल की 'दिल्ली' में हर दिन मर रहे 50 लोग, रोज़ मिल रहे 5000 नए कोरोना केस
केजरीवाल की 'दिल्ली' में हर दिन मर रहे 50 लोग, रोज़ मिल रहे 5000 नए कोरोना केस
Share:

नई दिल्ली: पूरे देश में कोरोना संक्रमितों की तादाद 82 लाख के पार पहुंच चुकी है. देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना मरीजों की तादाद में तेजी से वृद्धि हो रही है. देश की राजधानी दिल्ली में रविवार को कोरोना संक्रमण के 5,664 नए मामले दर्ज किए गए हैं. इसके साथ ही दिल्ली में कोरोना मरीजों का कुल तादाद 3.92 लाख के पार पहुंच गई है. वहीं पॉजिटिविटी रेट बढ़कर तक़रीबन 13 फीसद तक पहुंच गया है.

दिल्ली सरकार द्वारा जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के मुताबिक, रविवार को 51 कोरोना संक्रमितों की मौत होने के बाद राजधानी में मृतकों की तादाद बढ़कर 6,562 हो चुकी है. त्योहार के मौसम और शहर में बढ़ते प्रदूषण के बीच दिल्ली में निरंतर पांचवें दिन 5,000 से अधिक नए मामले दर्ज किए गए हैं. बता दें कि शनिवार को दिल्ली में 5,062 नए केस सामने आए थे जबकि शुक्रवार को 5,891 मामले दर्ज किए गए थे. वहीं, इससे पहले गुरुवार यानी 29 अक्टूबर को दिल्ली में कोरोना के 5,739 नए मामले दर्ज किए गए थे।  जबकि बुधवार यानी 28 अक्टूबर को कोरोना के 5,673 केस रिपोर्ट हुए थे.

दिल्ली में बीते पांच दिनों में रविवार को कोरोना से सबसे अधिक मौतें हुई हैं. रविवार को 51 कोरोना मरीजों की मौत हुई है, जबकि इससे पहले शनिवार को 41, शुक्रवार को 47, गुरुवार को 27, बुधवार को 40, मंगलवार को 44 और सोमवार को 54 लोगों की जान गई थी.

वित्त वर्ष में पहली बार जीएसटी मासिक संग्रह 1 लाख करोड़ रुपये के हुई पार

आज से 610 अतिरिक्त ट्रेन चलाएगा इंडियन रेलवे, जानें डिटेल्स

RIL-फ्यूचर डील पर छाए संकट के बादल, अमेज़न ने मांगी सेबी से मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -