क्या कोरोना वैक्सीन आने के बाद भी नहीं थमेगा दिल्ली में कोरोना का कहर, फिर सामने आए इतने केस
क्या कोरोना वैक्सीन आने के बाद भी नहीं थमेगा दिल्ली में कोरोना का कहर, फिर सामने आए इतने केस
Share:

नई दिल्ली: भारत की राजधानी दिल्ली में कोविड के केस बढ़ने के साथ इस बीमारी से मरने वालों की तादाद में भी बढ़ोतरी हुई है। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार मंगलवार को राजधानी में 4 कोरोना पीड़ितों की मौत हो चुकी है। दिल्ली में कोविड के 320 नए केस सामने आए। 234 मरीजों को छुट्टी दी जा चुकी है। नए संक्रमितों के उपरांत दिल्ली में अभी तक 6,41,660 मरीज कोरोना संक्रमित हो गए हैं, जबकि 6,28,920 मरीज कोरोना से जंग जीत ली है, वहीं 10928 मरीजों ने कोविड की वजह से दम तोड़ दिया। दिल्ली में कोविड से मृत्युदर 1.70 प्रतिशत है।

सक्रिय मरीज बढ़कर 1,812 हुए: जंहा इस बात का पता चला है कि दिल्ली में कोविड के सक्रिय संक्रमित मरीज बढ़कर 1,812 हो चुके है। जिसमे से दिल्ली के विभिन्न हॉस्पिटल्स में 536 मरीज भर्ती हैं। वहीं कोरोना केयर सेंटर में 4 और मरीज हैं। वंदेभारत मिशन के अंतर्गत आए 10 मरीज आइसोलेशन में हैं। होम आइसोलेशन में भर्ती मरीजों का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ता हुआ नज़र आ रहा है। मंगलवार को होम आइसोलेशन में भर्ती मरीजों की संख्या बढ़कर 900 को पार कर गई है।

0.48 फीसदी मरीज संक्रमित: दिल्ली में स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार सोमवार को 66,744 टेस्ट हुए जिसमें 0.48 प्रतिशत मरीज संक्रमित पाए। दिल्ली में सोमवार को आरटीपीसीआर 40,885 और रैपिड एंटीजन से 25859 टेस्ट हुए। दिल्ली में अभी तक 1,29,40,550 टेस्ट हो चुके है। दिल्ली में बढ़ते मामलों के बीच हॉटस्पॉट की संख्या 549 हो गई है।

आज किसी की चमकेगी किस्मत तो किसी की होगी यात्रा, यहाँ जानें आपका राशिफ़ल

वोल्वो कार कंपनी ने अपनी नई इलेक्ट्रिक कार को किया पेश

हार्ले-डेविडसन अमेरिका में मोटरसाइकिल बाजार पर किया ध्यान केंद्रित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -