हार्ले-डेविडसन अमेरिका में मोटरसाइकिल बाजार पर किया ध्यान केंद्रित
हार्ले-डेविडसन अमेरिका में मोटरसाइकिल बाजार पर किया ध्यान केंद्रित
Share:

हार्ले-डेविडसन बाइक प्रेमियों को पता है कि कंपनी संयुक्त राज्य अमेरिका में इस्तेमाल किया मोटरसाइकिल बाजार पर ध्यान बढ़ाने के लिए, ब्रांड के नवीनतम ग्राहक आधार बढ़ाने के प्रयासों में प्यार करेंगे। आपकी जानकारी के लिए हमें साझा करना है कि हार्ले-डेविडसन के लिए एक प्रमाणित पूर्व स्वामित्व वाली बाइक कार्यक्रम, एच-डी प्रमाणित के रूप में जाना जाता है, प्रवेश स्तर के मॉडल के लिए एक विकल्प के रूप में अच्छी तरह से खड़ा बाइक की स्थिति की योजना है।

कंपनी की रणनीति है कि क्या कार निर्माताओं की स्थिति के समान किया गया है कम मार्जिन के लिए एक विकल्प के रूप में अच्छी तरह से बनाए रखा इस्तेमाल किया वाहनों का पालन किया गया है। यहां हमें साझा करना है कि इस्तेमाल मोटरसाइकिल कार्यक्रम शुरू कंपनी एक नया पांच साल के बदलाव नई हार्ले-डेविडसन के सीईओ Jochen Zeitz, नवीनतम मध्यम आयु वर्ग और समृद्ध सवार से परे ब्रांड की अपील का विस्तार करने के प्रयासों का हिस्सा द्वारा उल्लिखित रणनीति का हिस्सा है। 

आपकी जानकारी के लिए हमें साझा करना चाहिए कि हार्ले-डेविडसन की नवीनतम पंचवर्षीय योजना को "हार्डवायर" करार दिया गया है और नई योजना के तहत, हार्ले "70-20-10" संरचना का पालन कर रहा है, इसके प्रयासों का 70 प्रतिशत मुख्य व्यवसाय में जा रहा है, नए खंडों में विस्तार में 20 प्रतिशत है जो अधिक लाभ के लिए स्पष्ट क्षमता प्रदान करते हैं।

बजाज ने लॉन्च की अपनी प्लेटिना सेगमेंट की एबीएस बाइक, जानिए क्या है फीचर्स

हुंडई ने अंतरराष्ट्रीय बाजार में नई क्रॉसओवर कार की लॉन्च

अब आरटीओ से जुड़े सभी काम की परशानी से मिलेगी मुक्ति, जानिए क्या है पूरी प्रोसेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -