अब दिल्ली के ये भाजपा अध्यक्ष हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

अब दिल्ली के ये भाजपा अध्यक्ष हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली: कोरोना महामारी ने देश के कई क्षेत्रों को प्रभावित किया है, वही अब देश के लाखों लोग इसकी चपेट में आ चुके है. वही इस बीच दिल्ली भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष आदेश गुप्ता की COVID-19 रिपोर्ट सकारात्मक आई है। इसकी सुचना उन्होंने स्वयं ट्विटर पर दी। उन्होंने ट्विटर पर सुचना दी कि बीते सप्ताह मध्यम बुखार होने के पश्चात् मैंने कोरोना की जांच कराई थी, जिसकी रिपोर्ट नकारात्मक आई थी। निरंतर अस्वस्थ महसूस करने की वजह से मैंने फिर से COVID-19 का टेस्ट कराया जो सकारात्मक आया है। वैसे तो मैं बीते एक सप्ताह से क्वारंटीन हूं, फिर भी कोई मेरे कांटेक्ट में आया हो तो वह अपना टेस्ट करा ले।

वही भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली राज्य दफ्तर में 17 व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं। चार दिन पूर्व दफ्तर के एक चपरासी के संक्रमित होने के पश्चात् एहतियात के रूप में मंगलवार को राज्य दफ्तर में सभी की COVID-19 टेस्ट कराया गया है। भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली यूनिट के मीडिया सेल प्रमुख ने बताया कि संक्रमित पाए गए सभी व्यक्तियों को विभिन्न कोविड केंद्रों में भेज दिया गया है। संक्रमितों के कांटेक्ट में आए सभी व्यक्तियों को आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है। इसी के साथ कोरोना में मामले में देश में दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे है, अतः आवश्यक है कि हम अपनी सुरक्षा स्वयं करे. 

वही दूसरी तरफ देश में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। बुधवार को देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 50 लाख के पार पहुंच गई है। बुधवार को पिछले 24 घंटे में देशभर में 90,123 लोग संक्रमित हो गए हैं। वहीं, इस दौरान 1,290 संक्रमित लोगों की मौत भी हो गई है। बता दें कि करीब 11 दिन पहले ही कोरोना संक्रमितों की संख्या 40 लाख तक पहुंची थी। महज 11 दिन में ये आंकड़ा 50 लाख के पार पहुंच गया है।

माइक्रोसॉफ्ट के सह संस्थापक बिल गेट्स के पिता का हुआ निधन

जया बच्चन का बयान सुनकर फिल्म इंडस्ट्री के बारे में संजय राउत ने कही यह बात

जया बच्चन के ड्रग्स वाले बयान पर हेमा मालिनी ने कही यह बात