जया बच्चन के ड्रग्स वाले बयान पर हेमा मालिनी ने कही यह बात

जया बच्चन के ड्रग्स वाले बयान पर हेमा मालिनी ने कही यह बात

सुशांत सिंह राजपूत मामले में जब से ड्रग्स एंगल सामने आया है, तब से पूरी इंडस्ट्री कटघरे में आ गई है. दिन पर दिन इस मामले के बारे में कोई ना कोई बात कर रहा है. बीते दिनों ही संसद में जया बच्चन की तरफ से रवि किशन पर निशाना साधा गया और उन्हें कहा गया कि उन्होंने जिस थाली में खाया उसी में छेद किया. जया के इस बयान पर काफी हंगामा हो रहा है. कई सेलेब्स इस बीच जया के सपोर्ट में आए हैं और उन्होंने ट्वीट कर उनका समर्थन किया है.

अब इसी बीच अभिनेत्री हेमा मालिनी ने जया बच्चन के विचारों पर अपनी सहमति दिखाई है. उन्होंने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा है- 'सिर्फ बॉलीवुड की ही बात क्यों हो रही है. कई इंडस्ट्री में ऐसा होता है. हमारी इंडस्ट्री में भी हो रहा होगा. लेकिन इसका मतलब ये तो नहीं कि पूरी इंडस्ट्री खराब है. जिस तरह बॉलीवुड को निशाना बनाया जा रहा है, वो गलत है. ऐसा बिल्कुल भी नहीं है.' हेमा मालिनी के पहले सोनम कपूर, अनुभव सिन्हा, फरहान अख्तर, तापसी पन्नू जैसे सेलेब्स भी जया का सपोर्ट कर चुके हैं. वैसे जया के बयान का समर्थन केवल कंगना रनौत ने नहीं किया है उन्होंने उल्टा जया पर ही सवाल दाग दिए.

उन्होंने उनसे पूछा कि- 'जया जी, आप तब भी वही बात कहेंगी, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीनएज में पीटा जाता, ड्रग दिया जाता और छेड़छाड़ की जाती. क्या आप तब भी ये ही कहती अगर अभिषेक लगातार बुलिंग और उत्पीड़न की शिकायत करता और एक दिन फांसी पर लटका मिले? हमारे लिए भी करुणा से हाथ जोड़कर दिखाएं.' वैसे अब तक कंगना के इस बयान पर जया बच्चन ने कुछ नहीं कहा है.

रिया के सपोर्ट में उतरा बॉलीवुड, मीडिया के नाम लिखा ओपन लेटर

रवि किशन ने ट्वीट कर बॉलीवुड पर कसा तंज, कहा- ‘बॉलीवुड का हित यही, समझो ध्यान लगाय’

फिर बॉलीवुड पर भड़कीं कंगना, कहा- 'शो बिजनेस जहरीला है'