बाइक सवार ने कार वाले पर चलाई गोली, बगल से गुजर रहा बंद वाला हुआ घायल
बाइक सवार ने कार वाले पर चलाई गोली, बगल से गुजर रहा बंद वाला हुआ घायल
Share:

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके से अपराध का एक मामला सामने आया है. यहां बाइक सवार युवकों ने कार सवार युवक पर गोली दाग दी है.  घटना में कार सवार युवक तो बच गया, किन्तु गोली मौके से गुजर रही एक बारात में मौजूद बैंड वाले को लग गई. जख्मी बैंड वाले के साथियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी है. 

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची उत्तम नगर थाना पुलिस ने जख्मी व्यक्ति को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत नाजुक होने पर उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया. घायल का फिलहाल यहां उपचार चल रहा है. बताया जा रहा है कि गोली हड्डी में फंस जाने के चलते उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस जांच के अनुसार, उत्तम नगर के विजय नगर में एक कार सवार और बाइक सवार के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. जिसके बाद कार सवार की पत्नी कार से बाहर आई और बीच बचाव करने लगी. बहस के बाद मोटरसाइकिल सवार धमकी देते हुए वहां से चले गए.

कुछ देर बाद बाइक सवार अपने कुछ साथियों के साथ वहां पहुंचा और कार सवार पर ताबड़तोड़ तीन राउंड फायर किए. हालांकि इस घटना में कार सवार कल्लू सिंह तो बच गया, किन्तु विपिन नाम के बैंड वाले को गोली लग गई. पुलिस ने पीड़ित के बयान पर मामला दर्ज कर एक आरोपी रोहित को अरेस्ट कर लिया, जबकि दूसरे आरोपी नीरज की तलाश कर रही है.

LPG सिलेंडर की कीमतों में फिर हुआ इजाफा, यहाँ जानें नए भाव

भारतीय अर्थव्यवस्था में वी-आकार की रिकवरी स्पष्ट है: वित्त मंत्रालय

नव भारत वेंचर्स ने टाटा स्टील की शाखा के साथ समझौते पर किए हस्ताक्षर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -