दिल्ली: सील किए गए लॉकरों से बरामद हुए 25 करोड़ रुपए
दिल्ली: सील किए गए लॉकरों से बरामद हुए 25 करोड़ रुपए
Share:

नई दिल्ली: देश में जहां अपराध बढ़ रहे हैं वहीं राजधानी में नए नए खुलासे हो रहे हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि आयकर विभाग ने दीपावली के समय चांदनी चौक के खारी बावली में एक निजी लॉकर्स यूनिट के जिन 250 से अधिक लॉकरों को सील किया था, उनमें से 25 करोड़ रुपए बरामद हो चुके हैं। वहीं सूत्रों की माने तो अभी रुपयों की गिनती की जा रही है, यह आंकड़ा आगे जाकर और अधिक हो सकता है।

मध्यप्रदेश: हथियार बनाने वाले लोगों के बच्चों ने थामी कलम

यहां बता दें कि लॉकर जिन लोगों के हैं, उनके बारे में आयकर विभाग को जानकारी मिल गई है। वहीं उनसे पूछताछ की जा रही है और यह भी पता लगाया जा रहा है कि कहीं यह पैसा हवाला का तो नहीं है। यहां बता दें कि आयकर विभाग ने दीपावली के आस-पास चांदनी चौक में सर्वे किया था। जिसके बाद ही इस तरह के लॉकर्स का पता चल सका है। वहीं अब आयकर विभाग भी सख्ती से इस पर नजर बनाए हुए है। 

लोकपाल बिल: अन्ना हजारे ने कसी कमर फिर बैठेंगे अनशन पर

गौरतलब है कि दिल्ली में इतने सारे रूपए मिलने पर पुलिस के साथ साथ आयकर विभाग की टीम भी चिंता में पड़ी हुई है। वहीं बता दें कि दिल्ली में एक निजी लॉकर्स यूनिट में करोड़ों रुपए होने की जानकारी मिली थी। बता दें कि सर्वे के दौरान 250 से अधिक लॉकरों को सील कर दिया गया था। इसके अलावा व्यापारियों ने इसका विरोध करते हुए कहा था कि इससे पहले कभी भी ऐसा नहीं हुआ कि संदिग्ध के अलावा सभी लॉकर सील कर दिए गए हों।


खबरें और भी 

इंदौर: स्वाइन फ्लू से हुई सातवीं मौत, डेंगू के मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 350 पर

खतरनाक स्तर से फ़ैल रही है ये बीमारी, पानी पीना भी हो जाता है मुश्किल

मणिपुरः भाजपा सरकार की आलोचना करने पर पत्रकार पर लगा एनएसए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -