12 वर्षीय बच्ची को अगवा कर पड़ोसियों ने वेश्यावृत्ति में जाने के लिए किया विवश, फिर हुआ ये हाल...
12 वर्षीय बच्ची को अगवा कर पड़ोसियों ने वेश्यावृत्ति में जाने के लिए किया विवश, फिर हुआ ये हाल...
Share:

देश में आए दिन कई तरह की भयावह घटनाओं को अंजाम दिया जाता है, वही इस बीच दक्षिण-पश्चिम दिल्ली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 12 वर्षीय बच्ची को अगवा कर उसे वेश्यावृत्ति के लिए विवश किया गया। पुलिस ने कहा कि मंगलवार को बच्ची को बचा लिया गया। इस वारदात को अंजाम देने वाले 2 महिला सहित 4 अपराधियों को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने खबर दी कि बच्ची को इसी वर्ष जनवरी में अगवा किया गया था। उन्होंने कहा कि इस के चलते बच्ची को सिगरेट से जलाया गया तथा उसे वेश्यावृत्ति की दुनिया में जाने के लिए प्रताड़ित किया गया। उसके साथ कई लोगों ने कई बार दुष्कर्म किया।

पुलिस के अनुसार, बच्ची अपनी मां के साथ दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में रहती थी। बच्ची की मां ने 21 जनवरी को उसके गुमशुदा होने की तहरीर पुलिस में दी थी, जिसके पश्चात् कापसहेड़ा पुलिस स्टेशन में अपहरण का केस दर्ज किया गया। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) उर्विजा गोयल ने कहा कि जब जांच तेज की तब इस पुरे मामले का काला सच सामने आया। उन्होंने कहा कि बच्ची का अपहरण तब किया गया जब वह अपने घर के समीप स्थित एक दुकान से चिप्स का पैकेट क्रय करने के लिए बाहर आई हुई थी।

आरोपी बच्ची को केक देने के बहाने से एक घर में लेकर आए, जहां केक खाने के पश्चात् बच्ची बेहोश हो गई। गोयल ने कहा कि इसके पश्चात् बच्ची को देह व्यापार में धकेलने का षड्यंत्र रचा गया। कई पुरुषों ने उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं बच्ची द्वारा विरोध किए जाने पर उसे सिगरेट से जलाया जाता तथा ड्रग्स का सेवन करने के लिए विवश किया जाता। प्राप्त खबर के अनुसार, चार अपराधियों में दो अपराधी बच्ची के पड़ोसी हैं। जिन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें दो पुरुष और दो महिलाएं सम्मिलित हैं।

महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, सभी अदालतों के लिए जारी की गाइडलाइन

ड्रग्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, हेरोइन समेत 2 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

सुहागरात को पति का सिर फोड़कर प्रेमी के साथ रफूचक्कर हुई दुल्हन, जेवर-नकदी भी ले भागी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -