सुहागरात को पति का सिर फोड़कर प्रेमी के साथ रफूचक्कर हुई दुल्हन, जेवर-नकदी भी ले भागी
सुहागरात को पति का सिर फोड़कर प्रेमी के साथ रफूचक्कर हुई दुल्हन, जेवर-नकदी भी ले भागी
Share:

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, यहां एक नई नवेली दुल्हन ने सुहाग सेज पर जो हरकत की है, उससे हर कोई हैरान है। तो वहीं, अब पीड़ित परिवार ने नई नवेली दुल्हन के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दी है। यही नहीं, पीड़ित परिजनों ने बताया कि दुल्हन अपने पति का सिर फोड़कर लगभग दो लाख के जेवर व बीस हजार रुपये कैश लेकर अपने प्रेमी संग फरार हो गई।

ये मामला बिजनौर थाना क्षेत्र के कुंड़ा खुर्द गांव का है। गांव के ही एक युवक की शादी दो दिन पूर्व हरिद्वार की एक युवती के साथ हुई थी। मंगलवार की रात को इनकी सुहागरात थी। नई नवेली दुल्हन के कमरे में दूल्हे को भेजकर परिवार के लोग भी सो गए। आधी रात को सुहाग की सेज पर ही दुल्हन ने किसी भारी चीज़ से पति का सिर फोड़कर बेहोश कर दिया। इसके बाद दुल्हन सोने का टीका, चेन अंगूठी, हार चांदी की पाजेब और बीस हजार रुपये की नकदी के अलावा महंगा मोबाइल लेकर अपने प्रेमी संग भाग निकली।

होश में आने पर दूल्हे ने परिवार वालों को घटना की जानकारी दी। परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। दुल्हन व उसके प्रेमी की खोजबीन की, किन्तु पुलिस को सफलता नहीं मिली। हलका दारोगा राजकुमार वर्मा ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। हालांकि, अभी तक इस घटना की लिखित शिकायत नहीं मिली है। कहा कि घटना को लुटेरी दुल्हन ने पूरी प्लानिंग के साथ अंजाम दिया है। वहीं, अब ये घटना पूरे गांव में चर्चा का कारण बनी हुई है।

'निकाह की दावत' देने के लिए घर में काट डाली गाय, दूल्हे सहित 6 गिरफ्तार

शराबी पति ने कुल्हाड़ी से काटकर की पत्नी की हत्या, हुआ फरार

स्कूल जा रही लड़की का 4 युवकों ने किया अपरहरण, फिर कर डाला ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -