ड्रग्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, हेरोइन समेत 2 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार
ड्रग्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, हेरोइन समेत 2 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मजनू का टीला क्षेत्र से 2 ड्रग्स तस्करों को हिरासत में लिया जा चुका है. पुलिस ने उनके कब्जे से हेरोइन की एक बड़ी खेप बरामद की है. जिसे लेकर वे दिल्ली आए थे. तस्कर हेरोइन को एक SUV कार में लेकर सप्लाई किया जाने वाला था. लेकिन उससे पहले ही स्पेशल सेल टीम ने उन्हें पकड़ लिया. उनके पास से बरामद की गई हेरोइन की कीमत बाजार में तकरीबन 60 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

पकड़े गए दोनों तस्करों की पहचान शहजाद और आमिर खान के रूप में की गई है. इन दोनों को पुलिस कई दिनों से तलाश की जा रही है. स्पेशल सेल की टीम के इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार के नेतृत्व में ट्रैप लगाए बैठी थी. तभी सफेद रंग की SUV 500 कार को रोका जा चुका है. जिसमें ये दोनों सप्लायर मौजूद थे. इससे पहले दोनों ने भागने की  प्रयास भी किया गया. लेकिन पुलिस टीम ने समय रहते दोनों को पकड़ लिया.

पुलिस को शहजाद के पास से 3 किलो और आमिर खान के पास से 2 किलो हेरोइन बरामद हुई. ये दोनों इतने शातिर थे कि इन्होंने ने अपनी कार में एक सीक्रेट कैवेटी बना रखी थी, जहां से पुलिस ने 10 किलो हेरोइन निकाली और  को जब्त किया गया. DCP संजीव यादव के अनुसार इस ड्रग्स की कीमत अंतरराष्ट्रीय मार्किट में तकरीबन 60 करोड़ रुपये है.

स्पेशल सेल के DSP संजीव यादव ने बताया कि ये ड्रग्स म्यामांर के इंटरनेशनल रूट से नार्थ ईस्ट के मणिपुर और बिहार होते हुए दिल्ली-NCR के अलग अलग ठिकानों तक पहुंचनी थी. पुलिस ने बताया कि शहजाद पहले एक बाउंसर था और बीते दिनों वो नदीम नाम के एक ड्रग्स डीलर के संपर्क में आया था. तभी से वो भी इस गोरखधंधे में घुस गया था. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.

योगी सरकार को हुए 4 वर्ष पूरे, चुनाव और बीजेपी को लेकर कही ये बात

दिल्ली में कोरोना से हाल हुए बेहाल, निरंतर बढ़ रही कोरोना की मार

गुजरात: विधायकों-मंत्रियों के मास्क न पहनने पर 500 रुपए जुर्माना, आम जनता के लिए 1 हज़ार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -