नौकर की दगाबाजी से हारकर व्यापारी ने खुद को उतारा मौत के घाट
नौकर की दगाबाजी से हारकर व्यापारी ने खुद को उतारा मौत के घाट
Share:

पनकी: कानपुर के पनकी निवासी इलेक्ट्रिकल्स व्यापारी की दुकान में कार्य करने वाले नौकर ने धीरे-धीरे कर 25 लाख का माल बेचकर रुपये को गायब कर दिया। मालिक ने रुपये की मांगे तो नौकर ने देने से मनार कर दिया और दुकान आना भी छोड़ दिया। इससे आहत व्यापारी ने सोमवार देर रात फंदा लगाकर खुद को मौत के घाट उतार दिया। 

बता दें कि  सुसाइड नोट में कर्मचारी को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। पुलिस ने नौकर के विरुद्ध खुदकुशी के लिए उकसाने की धारा में रिपोर्ट भी दर्ज की जा चुकी है। पनकी के सरायं मीता निवासी विक्रांत वर्मा (37) की नौबस्ता हमीरपुर रोड पर वीएस इंटरप्राइजेज नाम से शॉप है। 

विक्रांत के पिता अजय कुमार ने इस बारें में कहा है कि दुकान में नौबस्ता का रहने वाला प्रशांत शुक्ला काम करता था। वह मूलरूप से गाजीपुर का रहने वाला है। इल्जाम है कि उसने दुकान से चोरी छिपे 25 लाख का माल गाजीपुर निवासी साले व पिता की मदद से बेच डाला।

चेकबुक चुराकर बेटे के फर्जी हस्ताक्षर कर भी बहुत सारे रुपये हड़पे। व्यापार में निरंतर हानि होने पर जब उन्होंने दुकान का स्टॉक चेक कराया तो घपले के बारें में जानकारी मिली। रुपये डूबने से वह मानसिक तनाव में था।  सोमवार रात को खाना खाने के उपरांत बेटे अंशु (3) व पत्नी शशि के साथ कमरे में ही सो गए। तड़के जब पत्नी की नींद खुली तो विक्रांत कमरे में नहीं थे। दूसरे कमरे में देखा तो विक्रांत का शव दुपट्टे से बने फंदे से लटका हुआ पाया गया। 

पुलिस को मृतक के पास से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें विक्रांत ने अपनी मौत का जिम्मेदार प्रशांत को बताते हुए तीन बार उसका नाम लिख दिया है। थाना प्रभारी रत्नेश कुमार सिंह ने इस बारें में कहा है कि आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जा रही है।

मुझे बर्बाद कर दिया...इसका जिम्मेदार प्रशांत है: मैं पूरे होश हवास में आत्महत्या करने जा रहा हूं...। मैं बहुत परेशान और डिस्टर्ब हूं। मुझे प्रशांत शुक्ला ने बर्बाद कर दिया। इसका जिम्मेदार प्रशांत कुमार शुक्ला है और कोई नहीं...। कुछ इसी तरह का सुसाइड नोट लिखकर विक्रांत ने सुसाइड कर लिया।

बीजेपी नेता के घर में बदमाशों ने किया हाथ साफ़, उड़ाया लाखों का सामान

तेज रफ़्तार मिनी ट्रक वाहन ने बीएमडब्ल्यू कार को मारी टक्कर

पेट्रोल पंप पर दो युवतियों ने पंप कर्मियों और अन्य ग्राहकों से की मारपीट  

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -