इस वजह से दीपवीर ने करवाया अपनी शादी का इंश्योरेंस
इस वजह से दीपवीर ने करवाया अपनी शादी का इंश्योरेंस
Share:

इटली के लेक कोमो में शादी करने जा रहे दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं और दोनों कल शादी के बंधन में बंध जायेंगे. इसी के साथ  एक खबर आई है कि इनकी शादी का  इंश्योरेंस करवाया गया है. जी हाँ, ओरियंटल इंश्योरेंस कंपनी ने पॉलिसी बॉन्ड जारी किया है. दरअसल, मुंबई के बलाड़ स्टेट ऑफिस की तरफ से जारी किए गए ऑल रिस्क पॉलिसी बॉन्ड जारी किया गया है जो रणवीर सिंह भवनानी के नाम पर है. इसके बारे में बता दें, पॉलिसी कवर पांच दिनों तक का है यानी 12 तारीख से लेकर 16 तारीख तक जिसमें शादी का वेन्यू पूरी तरह इंशोरेंस कवर होगा.

साथ ही जानकारी दे दें, पॉलिसी बॉन्ड के अनुसार 12-16 नंवबर के बीच इंश्योरेंस की गई प्रॉपर्टी में अगर आग लगती है, भूकंप आता है, पानी से कोई नुकसान होता है, चोरी होती है, धमाका होता है, हवाई जहाज से कोई दुर्घटना होती है, डाका पड़ता है, बाढ़ या तूफान आता है तो इंश्योरेंस कंपनी पैसा देगी. पॉलिसी में इस दौरान अगर को हिंसा या दंगा होता है और उसकी वजह से कोई नुकसान होता है तो वो भी कवर माना जाएगा. 

लेकिन इसी पर ओरियंटल इंश्योरेंस कंपनी के जनरल मैनेजर अनिल श्रीवास्तव के कहना है कि पॉलिसी पूरी शादी को कवर नहीं करती है बल्कि वो सिर्फ उन गहनों का इंश्योरेंस करती है जो शादी में दूल्हा-दुल्हन पहनने वाले हैं. उन्होंने कहा कि उनकी असल कीमत का आंकलन तभी किया जाएगा जब वो क्लेम करते हैं. उन्होंने कहा कि पॉलिसी में इवेंट, लोकेशन, सार्वजनिक देनदारियां और रेंटर आदि कवर नहीं है.

दीपवीर के मैरिज वेन्यू के किराए में तो राजा की तरह आपका जीवन गुजर जाएगा

दीपवीर की संगीत सेरेमनी में ये मशहूर म्यूजिशियन्स करेंगे परफॉर्म

रियल लाइफ में बहुत सेक्सी है 'दिया और बाती हम' की एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -