दीपवीर की संगीत सेरेमनी में ये मशहूर म्यूजिशियन्स करेंगे परफॉर्म
दीपवीर की संगीत सेरेमनी में ये मशहूर म्यूजिशियन्स करेंगे परफॉर्म
Share:

बॉलीवुड के लव बर्ड्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण कल यानि 14-15 नवंबर को इटली के "लेक कोमो" में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दीपवीर की शादी 2 रीति-रिवाजों से हो रही है. 14 नवंबर को कोंकणी परंपरा में और 15 को सिंधी रीति रिवाज से शादी संपन्न होगी. ऐसा इसलिए क्योंकि रणवीर सिंधी हैं और दीपिका पादुकोण बेंगलोर की रहने वाली हैं.

शादी से पहले 13 नवंबर को यानि आज दीपवीर की संगीत सेरेमनी होगी. इसकी तैयारियां जोरो-शोरो से चल रही हैं. दीपवीर की संगीत सेरेमनी में परफॉर्मेंस के लिए म्यूजिशियन्स को भी बुलाया गया है. आपको बता दें इस संगीत सेरेमनी के लिए मशहूर सिंगर हर्षदीप कौर को बुलाया गया है. हर्षदीप प्रेम रतन धन पायो, जब तक है जान और राजी जैसी और भी कई मशहूर फिल्मों में प्लेबैक सिंगिंग कर चुकी हैं. हर्षदीप के अलावा संगीत सेरेमनी की लिस्ट में संजोय दास, बॉबी पाठक और फिरोज खान का नाम भी शामिल हैं. सूत्रों की माने तो ये सारे म्यूजिशियन संगीत समारोह में परफॉर्म करेंगे और शाम और ज्यादा सुहानी बना देंगे.

जानकारी के मुताबिक से सभी म्यूजिशियन्स वेन्यू पर पहुंच भी चुके हैं. इस बात की जानकारी संजोय दास ने ट्विटर पर दी. इनके अलावा हर्षदीप कौर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा कि- 'एक स्पेशल जगह पर, उससे भी ज्यादा स्पेशल इवेंट का हिस्सा बनने.' आपको बता दें दीपिका और रणवीर 10 नवंबर की शाम को मुंबई एयरपोर्ट से इटली के लिए रवाना हुए थे. अब तो फैंस को इस रॉयल कपल की शादी की तस्वीरें देखने का बेसबरी से इंतजार रहेगा.

अपने पिता की फिल्म में काम करने से वरुण ने किया इंकार

सौतेली माँ करीना से ये खूबी सीखना चाहती हैं सारा अली खान

निक-प्रियंका की शादी में नहीं आ पाएंगे बॉलीवुड सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -