रियल लाइफ में बहुत कूल है 'दिया और बाती हम' की ये एक्ट्रेस
रियल लाइफ में बहुत कूल है 'दिया और बाती हम' की ये एक्ट्रेस
Share:

टीवी के सीरियल की बहुओं की बात करें तो इन दिनों सभी हॉट हुई जा रहीं हैं और एक के बाद एक सभी अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में सीरियल में काफी गुणी और हर गुण संपन्न दिखने वाली बहुएं रियल लाइफ में बहुत बोल्ड और सेक्सी हैं. जी हाँ, और उन्ही में एक बहु का नाम शामिल है जो है "दीया और बाती हम" की संध्या बींदड़ी. जी हाँ, टीवी सीरियल की बेहद फेमस एक्ट्रेस दीपिका सिंह की रियल लाइफ भी कुछ ऐसी ही हैं और वह रियल लाइफ में बहुत सेक्सी हैं.

दीपिका सिंह टीवी सीरियल में बहुत संस्कारी लगती थीं लेकिन हाँ, वास्तविकता में वह उतनी ही बोल्ड और लेटेस्ट हैं. आप सभी ने उन्हें अब तक संस्कारी अंदाज में ही देखा होगा लेकिन रियल लाइफ में उनका अंदाज सभी से बेहतरीन और निराला है. दीपिका सिंह की लाइफ के बारे में बात करें तो उनका जन्म 1989 में दिल्ली के एक राजपूत परिवार में हुआ था और इनकी पढ़ाई की बात करें तो इन्होने मार्केटिंग से एमबीए पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी से किया.

 

दीपिका बहुत सेक्सी हैं और वह रियल लाइफ में सभी से अलग और सेक्सी हैं. आपको बता दें कि दीपिका ने शो के डायरेक्टर रोहित राज गोयल से 2014 में की थी और अब वह एक बच्चे की माँ है इसी के साथ वह जल्द ही टीवी पर वापसी के लिए तैयार हैं.

इस एक्ट्रेस के पतलेपन का उड़ा मजाक, फैंस ने कहा- 'ककड़ी'

नागिन 3 में फिर होगा बड़ा खुलासा, ये हैं विक्रांत की असली माँ

अब बेहद हॉट हो चुकी है 'इश्क का रंग सफेद' की यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -