दीपवीर के मैरिज वेन्यू के किराए में तो राजा की तरह आपका जीवन गुजर जाएगा
दीपवीर के मैरिज वेन्यू के किराए में तो राजा की तरह आपका जीवन गुजर जाएगा
Share:

बॉलीवुड के लवबर्ड्स कहे जाने वाले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कल यानि 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इस कपल की शादी इटली के लेक कोमो में होगी. दीप‍िका-रणवीर की शादी लेक कोमो के एक व‍िला Del Balbianello में होगी. इन दोनों ही स्टार्स के पर‍िवार व‍िला के से कुछ किमी दूरी पर ईस्ट साइड में बने बहुत ही खूबसूरत गांव बलेव‍ियो के एक लग्जरी रेसॉर्ट में ठहरे हुए हैं.

सुनने में आया हैं कि विला से वेडिंग वेन्यू 40-45 मिनट की दूरी पर स्थित है. सूत्रों की माने तो बोट से वेडिंग वेन्यू की दूरी इससे कम समय में तय की जा सकती है.आपको बता दें जिस रेजॉर्ट में दीपिका रणवीर और उनका परिवार रुका है वहां 75 कमरे हैं. इसके साथ ही इस रिसोर्ट में चार रेस्टोरेंट और बार भी है. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि यहाँ पर चार कॉन्फ्रेंस रूम, एक स्पा, इनडोर स्वीमिंग पुल, लेक में आउटडोर फ्लोटिंग पुल है.

हाल ही में ऐसा सुनने में आया हैं कि जहां दीपिका रणवीर की फैमिली और रिश्तेदार रुके हैं, उस लग्जरी प्रॉपर्टी में एक कमरे का न्यूनतम किराया 400 यूरो (करीब 33,000 रुपये) है. जी हाँ... इस प्रॉपर्टी में 75 कमरे हैं और इस हिसाब से अगर देखा जाए तो दीपिका रणवीर रोजाना प्रॉपर्टी के किराए के रूप में 24,75,000 रुपये खर्च कर रहे हैं. इस हिसाब से एक हफ्ते के लिए दोनों 1,73,25,000 रुपये किराए पर खर्च करेंगे. इसे देखकर ही ये अंदाज़ा साफ तौर से लगाया जा सकता हैं कि इस कपल की शादी बड़े ही आलिशान तरीके से होने वाली हैं.

दीपवीर की संगीत सेरेमनी में ये मशहूर म्यूजिशियन्स करेंगे परफॉर्म

शादी के बाद दीपिका को रहना होगा इन सब के बीच

रिसेप्शन में गिफ्ट लेने पर दीपवीर ने लिया ये बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -