फिल्म जगत से अचानक गायब हुई सलमान की ये हीरोइन
फिल्म जगत से अचानक गायब हुई सलमान की ये हीरोइन
Share:

भारतीय फिल्मों में अपना करियर ज्यादा नहीं बना स​की दीप्ति भटनागर अब फिल्म जगत में बहुत कम ही दिखाई  देती हैं। दीप्ति भटनागर हिन्दी फ़िल्मों की एक अभिनेत्री रही हैं। 50 साल की होने चली दीप्ति का जन्म 30 सितंबर 1967 में मेरठ में हुआ था। दीप्ति ने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से शिक्षा प्राप्त की है। दीप्ति भटनागर ने टीवी स्क्रीन पर बतौर अभिनेत्री, मॉडल और एंकर काम किया है। 

40 किलो की ड्रेस पहनकर अमिताभ कर रहे थे शूटिंग, टूट गई हड्डी

यहां बता दें कि दीप्ति ने फिल्म जगत में बतौर एक्ट्रेस बहुत सारी फिल्में की हैं। जिनमें उन्होंने सलमान, आमिर, सनी, जैसे बड़े एक्टरों के साथ काम भी किया हैं, उनकी प्रमुख फिल्मों में कहर, रोक सको तो रोक लो, मन, चोरी चोरी चुपके चुपके , हम से बढ़कर कौन आदि फिल्में ऐसी हैं जिनमें उन्होंने अपना किरदार बड़े ही अच्छे ढंग से प्रस्तुत किया है। फिल्मों में ज्यादा नाम नहीं कमा सकीं दीप्ति ने टीवी कार्यक्रमों में भी अपनी किस्मत आजमाई है। उन्होंने टीवी शो यात्रा क लिए कई जगहों का भ्रमण भी किया है। 

गाना 'कांटा लगा' की मॉडल दिखती है पहले से भी ज्यादा हॉट

इस तरह अपने जीवन में करियर में उतार चढ़ाव करती रही दीप्ति ने बाद में अपनी खुद की उत्पादन कंपनी, दीप्ति भटनागर प्रोडक्शंस की शुरुआत की जिसमें डबिंग, संपादन और पोस्ट-प्रोडक्शन की सुविधाएं थीं। 1992 में दीप्ति भटनागर मुंबई में अपने हस्तशिल्प का प्रचार कर रही थी तभी उन्हें वहां रुपमिलन साड़ी के प्रेस विज्ञापन के लिए मॉडल करने के लिए विज्ञापन एजेंसी के लिए साइन करने का मौका मिला और फिर इसके बाद उन्होंने 12 विज्ञापन प्रोजेक्टों को ओर साइन किया। वर्तमान में वे एक सफल अभिनेत्री होने के साथ साथ एक अच्छी प्रस्तुतकर्ता भी हैं। 


खबरें और भी 

ऐसे कहां व्यस्त हो गए संजू बाबा कि अपने बच्चों के बर्थ डे पर नहीं होंगे साथ..!!

ऐसे पुरुषों की तरफ जल्दी आकर्षित होती हैं सनी लियोनी

सलमान ने अपने ही घर के सदस्यों को दी फिल्म फ्लॉप करने की दुआ,वजह जानकर चौंक जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -