40 किलो की ड्रेस पहनकर अमिताभ कर रहे थे शूटिंग, टूट गई हड्डी
40 किलो की ड्रेस पहनकर अमिताभ कर रहे थे शूटिंग, टूट गई हड्डी
Share:

साल की सबसे बड़ी फिल्म कही जाने वाली 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. पिछले काफी समय से दर्शकों को इस फिल्म को देखने के बेसब्री से इंतजार था लेकिन ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के शानदार ट्रेलर ने तो इस इंतजार को और ज्यादा बढ़ा दिया. इस फिल्म में आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख का दमदार अवतार नजर आया.

साल की सबसे बड़ी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' होगी फ्लॉप, ये रहा सबूत

फिल्म के ट्रेलर में आप सभी ने अमिताभ को तलवारबाजी करते हुए देखा होगा. इस उम्र भी अमिताभ की शानदार एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया. अपने किरदार के बारे में बिग बी ने बताया कि 'उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग काफी ज्यादा मुश्किलों का सामना करके की है. इस फिल्म में एक्शन सीन करना उनके लिए आसान काम नहीं था. एक्शन सीन करते हुए अमिताभ की कई हड्डियां भी टूट गई और इससे उन्हें दर्द भी हुआ लेकिन फिर भी उन्होंने शूटिंग जारी रखी.'

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में आमिर के साथ इंटिमेट हुईं कैटरीना, दिखा बेहद बोल्ड अवतार

वही अमिताभ ने ये भी बताया कि 'सिर्फ उन्हें ही नहीं बल्कि इस फिल्म की शूटिंग में आमिर खान को भी कंधे और पीठ में छोटी लगी थी. इस फिल्म में बिग बी चमड़े से बने कवचनुमा कपड़े पहने थे और इनका वजह 30 से 40 किलो होता है. ऊपर से उनको तलवार, पगड़ी और लंबे बाल थमा दिए थे. बिग बी को अपने किरदार के लिए तैयार होने में तीन घंटे लगते थे. जब भी कभी किसी सीन में बारिश हो जाती थी तो उन कपड़ो का वजन और ज्यादा बढ़ जाता था.' आपको बता दें मल्टी स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान 8 नवंबर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड अपडेट... 

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के ये दमदार डायलॉग्स आपकी भी जुबां पर चढ़ जाएंगे

अमिताभ बच्चन ने शेयर की कुछ पुरानी यादें, जानें कौन है तस्वीर में

TOH : ट्रेलर देख आमिर खान का यूँ उड़ा मज़ा, कहा गरीबों का जैक स्पैरो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -