ऐसे कहां व्यस्त हो गए संजू बाबा कि अपने बच्चों के बर्थ डे पर नहीं होंगे साथ..!!
ऐसे कहां व्यस्त हो गए संजू बाबा कि अपने बच्चों के बर्थ डे पर नहीं होंगे साथ..!!
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं उन्हें पूरी इंडस्ट्री और उनके फैंस संजू बाबा के नाम से जानते हैं। वह फिल्म 'मुन्ना भाई' के बाद से काफी लोकप्रिय हो गए। इस इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा वह पार्टियां करने को लेकर भी बहुत लोकप्रिय हैं। जी हां, संजय दत्त कहते हैं हर त्यौहार और स्पेशल दिन को ऐसे सेलिब्रेट करना चाहिए कि वह यादगार दिन बन जाए। लेकिन इस बार संजू स्पेशल डे को मिस कर देंगे। जी हां, इस बार संजू बाबा अपने जुड़वा बच्चे इकरा और शहरान के बर्थ डे पर नज़र नहीं आएंगे। 

ऐसे पुरुषों की तरफ जल्दी आकर्षित होती हैं सनी लियोनी

आपने सही सुना इस बार संजू बाबा शूटिंग में बहुत ज्यादा व्यस्त रहने वाले हैं। इस बार घर पर 21 अक्टूबर होने वाली पार्टी का हिस्सा संजू बाबा नहीं बन सकेंगे। वहीं बच्चे भी अपने डेडी को मिस करने वाले हैं। आपको बता दें जेल से छूटने के बाद संजय दत्त की लाइफ में बहुत बदलाव आया है। इस व​क्त वह फिल्म 'टोरबाज' की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसके चलते वह एशिया के छोटे से देश किर्गिज़स्तान में रहेंगे। वहां से लौटने के बाद वह फिल्म 'कलंक' की शूटिंग शुरू कर देंगे। इसमें वह माधुरी दीक्षित के साथ लंबे अरसे बाद नज़र आएंगे। इसके तुरंत बाद ही वह फिल्म 'पानीपत' की शूटिंग शुरू कर देंगे। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन करेंगे। इससे पहले अ​भिषेक फिल्म '2 स्टेट्स' का डायरेक्शन कर चुके हैं। 

सलमान ने अपने ही घर के सदस्यों को दी फिल्म फ्लॉप करने की दुआ,वजह जानकर चौंक जाएंगे

गौरतलब है कि संजय दत्त ने फिल्म 'धमाल' की सीरीज को छोड़ दिया क्यों​कि उसमें एडल्ट कॉमेडी थी। संजय ने मीडिया को बताया था कि वह अब सिर्फ वहीं फिल्में करेगे जो उनके बच्चे भी देख सकें। इतना ही नहीं वह अपने बच्चों के लिए बंपर मूवी भी छोड़ सकते हैं।

बॉलीवुड अपडेट्स 

संस्कारी हो या हॉट, हर लुक में सेक्सी लगती है यह एक्ट्रेस

40 किलो की ड्रेस पहनकर अमिताभ कर रहे थे शूटिंग, टूट गई हड्डी

गाना 'कांटा लगा' की मॉडल दिखती है पहले से भी ज्यादा हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -