सलमान ने अपने ही घर के सदस्यों को दी फिल्म फ्लॉप करने की दुआ,वजह जानकर चौंक जाएंगे
सलमान ने अपने ही घर के सदस्यों को दी फिल्म फ्लॉप करने की दुआ,वजह जानकर चौंक जाएंगे
Share:

बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान का इस फिल्म इंडस्ट्री में कोई मुकाबला नहीं हैं। उनकी कोई सी भी फिल्म हो बॉक्स आॅफिस पर हमेशा 100 करोड़ के पार ही जाती है। वह अक्सर अपनी फिल्म कोई बड़े त्यौहार वाले दिन ही रिलीज करते हैं। सलमान ने इस इंडस्ट्री में कई न्यू कमर्स को डेब्यू दिया है कभी अपने फिल्म से तो कभी अपने प्रोडक्शन हाउस के जरिए। लेकिन ऐसा पहली बार हो रहा है जब सलमान अपने ही परिवार के सदस्य को फ्लॉप होने की दुआ दे रहे हैं। जानिए आखिर ऐसा क्यों और किसे कह रहे हैं सलमान..??

लड़को से संबंध बनाने में इस एक्ट्रेस को आता है मजा, अभिनेत्री ना होती तो होती पोर्नस्टार!!!

सलमान इन दिनों अपने जीजा आयुष शर्मा और एक्ट्रेस वरीना हुसैन की अपकमिंग फिल्म 'लवयात्री' के प्रमोशन में ​लगे हैं। यह एक गुजराती बैकग्राउंड पर बनी प्रेम कहानी हैं। सलमान इन दोनों सेलेब्स को अपने प्रोडक्शन के बैनर तले लॉन्च कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी रखी थी। उस दौरान पत्रकारों ने उनसे उनकी फिल्म रेस 3, ट्यूबलाइट जैसी फिल्में हिट होने की बात कहीं और साथ ही कहा कि यह फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी हैं लेकिन फिर भी यह फ्लॉप रहीं| 

Teaser : दो साल पहले हुए हमले की याद दिला देगा 'उरी' का टीज़र

सलमान पत्रकारों की इन बातों पर भड़क गए। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा है तो मैं आयुष औ वरीना को दुआ देता हूं कि तुम दोनों 170 करोड़ कमाने वाली फ्लॉप फिल्म बनाओ। आपको बता दें यह फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के अधिकतर गाने नवरात्रि आधारित गाने हैं जो इस साल नवरात्रि में बहुत चलने वाले हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

गाना 'कांटा लगा' की मॉडल दिखती है पहले से भी ज्यादा हॉट

अब बहुत ही डैशिंग दिखता है सूर्यवंशम का ये बाल कलाकार

बर्थडे पर आलिया ने शेयर की रणबीर की ऐसी फोटो, कहा- मेरा सब कुछ....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -