माँ बनने के बाद इतनी बदल गईं हैं संध्या बींदड़ी
माँ बनने के बाद इतनी बदल गईं हैं संध्या बींदड़ी
Share:

इन दिनों कई एक्ट्रेस हैं जो हॉट पर हॉट होती जा रहीं हैं. ऐसे में टीवी शो ''दिया और बाती हम'' से फेमस हुई संध्या बींदणी उर्फ़ दीपिका सिंह भी इन दिनों लगातार सेक्सी होती जा रहीं हैं जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. जी हाँ, वहीं इन दिनों वह टीवी इंडस्ट्री में अपनी वापसी को लेकर काफी तेजी से सुर्ख़ियों में हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों सोशल साइट्स पर लगातार दीपिका सिंह के चर्चे हैं कहीं वह अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में हैं तो कहीं अपनी वापसी को लेकर.

आने वाली खबरों की मानें तो जल्द ही दीपिका सिंह एक नए शो में नजर आने वाली हैं. जी हाँ, जल्द ही यह शो ऑन-एयर होने वाला है और इस शो में कई और भी टीवी सेलेब्स नजर आने वाले हैं. हाल ही में दीपिका ने तस्वीर शेयर कर लिखा है ttended @the_indian_telly_awards in @ashishandshefaliofficial & @the_jewel_gallery . #makeupstylist @pragmaquillage Styled by @aakansha_kapoor #piccredits @maac_0918 इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. वहीं एक तस्वीर उन्होंने अपने पति संग होली की शेयर की है और लिखा है Wishing you all a very happy Holi . @rohitraj.goyal @asopacharu @aadeshchaudhary @rishinakandhari

इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. दीपिका बहुत सेक्सी हो गईं हैं और अब उन्होंने माँ बनने के बाद अपना वजन भी कम कर लिया है. फिलहाल उनकी यह तस्वीरें जमकर धमाल मचा रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. इन तस्वीरों में वह खूबसूरत से भी ज्यादा खूबसूरत लग रहीं हैं.

सामने आई तारक मेहता के फैंस के लिए बुरी खबर, दयाबेन के कारण लिया बंद करने का फैसला!

इंडियन टेली अवार्ड्स: यहाँ जानिए किसने अपने नाम किया बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस अवार्ड

इस कारण जेट एयरवेज पर भड़कीं मौनी रॉय, कहा- 'दिन खराब...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -