इस कारण जेट एयरवेज पर भड़कीं मौनी रॉय, कहा- 'दिन खराब...'
इस कारण जेट एयरवेज पर भड़कीं मौनी रॉय, कहा- 'दिन खराब...'
Share:

टीवी की नागिन कही जाने वाली मौनी रॉय इन दिनों लगातार अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में छाई हुईं हैं. ऐसे में हाल ही में मौनी रॉय ने सीट न मिलने पर एयरलाइन जेट एयरवेज पर गुस्सा किया है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखते हुए अपनी नाराजगी को जाहिर किया है. आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस को यात्रा के दौरान जेट एयरवेज के एक कर्मचारी का व्यवहार अच्छा नहीं लगा है और इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट कर बताया कि जेट एयरवेज के कर्मचारी असभ्य है और उन्हें किसी का सम्मान करना नहीं आता है.

आप सभी को बता दें कि मौनी ने एयरलाइन को सलाह देते हुए कहा है कि ''एयरलाइन कंपनी ऐसे लोगों को बिल्कुल नियुक्त न करें जो पैसेंजर्स के लिए द्वेष की भावना रखते हैं.'' एक्ट्रेस ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा ''एमिरेट्स की फ्लाइट में उसने मिडिल सीट जारी कर दी जबकि कई सीट खाली थी.'' आप सभी को बता दें कि इसी के साथ मौनी रॉय ने लिखा कि ''ईमानदार पैसेंजर्स की तरफ यह सलाह है कि उन लोगों को नौकरी पर न रखे जो बुरे दिन से गुजर रहे हैं और वह फिर दूसरों का दिन खराब कर देते हैं जबकि इसमें पैसेंजर्स की कोई गलती नहीं होती है.''

अब बात करें फिल्मों की तो मौनी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म रोमियो अकबर वाल्टर के प्रमोशन में व्यस्त हैं. ये फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा मौनी रॉय ब्रह्मास्त्र फिल्म में नजर आएंगी और साथ ही वह और भी फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं.

अपने बोल्ड अंदाज में लौटी सोफी चौधरी, दिखाया सेक्सी अवतार

लड़कों संग भाभी बनकर मोनालिसा ने खेली सेक्सी होली, वायरल हुआ वीडियो

इस एक्ट्रेस के पोर्नस्टार संग काम करने पर भड़के लोग, होली पर किए गंदे और अश्लील मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -