गुरुवायूर मंदिर में 46 कर्मचारी हुए कोरोना संक्रमित, भक्तों के प्रवेश पर लगी रोक
गुरुवायूर मंदिर में 46 कर्मचारी हुए कोरोना संक्रमित, भक्तों के प्रवेश पर लगी रोक
Share:

केरल के गुरुवायुर स्थित श्री कृष्ण मंदिर के भक्त प्रभु को नहीं देख पाएंगे क्योंकि कोरोना ने गुरुवायूर मंदिर के कर्मचारियों को इसकी पुष्टि की है। मंदिर के प्रबंधन ने मंदिर के कर्मचारियों के बीच कोरोना रोगियों की संख्या में स्पाइक को देखते हुए मंदिर में श्रद्धालुओं का प्रवेश रोकने का निर्णय लिया।

अगले दो सप्ताह के लिए प्रवेश निलंबित कर दिया है। हमेशा की तरह पूजा और समारोह आयोजित किए जाएंगे। जबकि 153 कर्मचारियों का एंटीजन टेस्ट हुआ, वहीं 46 पॉजिटिव रहे। इसके साथ ही मंदिर क्षेत्र को प्रतिबंधित क्षेत्र बना दिया गया। शादियों और तुला राशि वालों के लिए बुकिंग स्थगित कर दी गई है। जो शादियां आज होनी थीं, वे होंगी। शेष सहित पहले से बुक की गई शादियां और प्रसाद नहीं होगा, क्योंकि यह रविवार से दो सप्ताह तक सीमित है।

कोरोना महामारी के बाद 1 दिसंबर से श्रद्धालुओं को नलाबाम में प्रवेश की अनुमति दी गई थी। लेकिन कोरोना द्वारा कर्मचारियों को इसकी पुष्टि करने के बाद चार दिन के भीतर इसे रोक दिया गया। इसके बाद पिछले दिनों फिर से कर्मचारियों का निरीक्षण किया गया। देवासवम बोर्ड ने जानकारी दी है कि अब कर्मचारी हर महीने एंटीजन टेस्टिंग से गुजरेंगे।

ओडिशा के कई गावों में आज भी नहीं है एम्बुलेंस की सुविधा

जन्मदिन से एक दिन पहले असिस्टेंट प्रोफेसर ने लगाई फांसी, घटना ने किया सबको दंग

किसान आंदोलन में अब तक 11 कृषकों की मौत, राहुल गांधी ने पूछा - 'और कितनी आहुति देनी होगी?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -