डार्क लिपस्टिक के साथ हाई हील्स पहन बिग बॉस के फिनाले में पहुंची थी दीपिका
डार्क लिपस्टिक के साथ हाई हील्स पहन बिग बॉस के फिनाले में पहुंची थी दीपिका
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण काम के साथ-साथ अपने लुक्स के कारण हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती है। अभिनेत्री अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी साझा  करती हुई नज़र आती है। हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल होने लगी है।दीपिका ने इंस्टा स्टोरी में फोटोज साझा की है। लुक के बारें में बात की जाए तो अभिनेत्री दीपिका ब्लैक कोट में दिखाई दे रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका पादुकोण ने हील पहनी हुई है। गले में एक्ट्रेस ने स्लीवर चैन पहनी हुई है।

हम बता दें कि मिनिमल मेकअप और लो बन से अभिनेत्री ने अपने लुक को कम्पलीट कर रखा है। इस लुक में एक्ट्रेस हॉट दिखाई दे रहीं है। अभिनेत्री के लुक पर फैंस की निगाहें रुक सी गई है, और वह उन्हें देखे बिना रह भी नहीं पा रहे है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। इतना ही नहीं दीपिका का ये लुक बिग बॉस 15 के फिनाले का बताया जा रहा है। एक्ट्रेस इस लुक में शो में गई हुई थी। वर्कफ़्रंट के बारें में बात करें तो दीपिका बहुत जल्द फिल्म गहराइंया में दिखाई देने वाली है।

इस मूवी में एक्ट्रेस के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे हैं। मूवी में दीपिका और सिद्धांत के मध्य काफी बोल्ड सीन फिल्माए गए हैं। हाल ही में मूवी का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों  के द्वारा खूब लाइक किया जा चुका है।

ऋतिक रोशन संग रिलेशन के सवाल पर नाराज हुईं सबा, जानिए क्या कहा

नहीं रहीं मिया खलीफा, मेमोरियल पेज में बदला फेसबुक पेज! जानिए सच

ससुराल में हुआ मौनी का गृह प्रवेश, अंगूठी ढूंढने की रस्म का वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -