ऋतिक रोशन संग रिलेशन के सवाल पर नाराज हुईं सबा, जानिए क्या कहा
ऋतिक रोशन संग रिलेशन के सवाल पर नाराज हुईं सबा, जानिए क्या कहा
Share:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों एक लड़की के चलते सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल पिछले कुछ दिनों से अभिनेता रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। आप सभी को बता दें कि उन्हें हाल ही में एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) के साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। वहीं इस दौरान वह सबा का हाथ थामे हुए नजर आए जिसके बाद उनकी डेटिंग की खबरें उड़ने लगीं, हालांकि, दोनों के बीच क्या चल रहा है अब तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। वहीं दूसरी तरफ ऋतिक (Hrithik Roshan) के साथ रिलेशन को लेकर जब सबा से बात की गई तो उन्होंने कुछ जवाब नहीं दिया।

एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो इस मामले को लेकर जब सबा (Saba Azad) को कॉन्टैक्ट किया गया तो उन्होंने सवाल तो सुन लिया लेकिन फिर जवाब दिए बिना ही कॉल काट दिया। सामने आने वाली रिपोर्ट में बताया कि जब उन्होंने सबा से कॉल पर पूछा कि ऋतिक के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं, तो उन्होंने कहा- सॉरी, मैं अभी किसी काम में बिजी हूं। आपको कॉल बैक करूंगी। यह सब कहने के बाद उन्होंने कॉल काट दिया।

वहीं इस बातचीत के दौरान सबा ने ऋतिक के साथ अपने रिलेशन को लेकर इनकार भी नहीं किया है। आप सभी को बता दें कि कुछ दिनों पहले सबा और ऋतिक का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें आप देख सकते हैं कि ऋतिक (Hrithik Roshan) सबा के साथ रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हैं। वहीं उस दौरान वह सबा का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि पैपराजी के सामने फोटोज क्लिक करवाने के लिए भी दोनों पोज नहीं दे रहे थे इसी के चलते दोनों के अफेयर की खबरें उड़ रहीं हैं।

कौन है सबा आजाद- सबा (Saba Azad) ने नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह के साथ मिलकर काफी सालों तक म्यूजिक बनाने का काम किया है। जी हाँ और सबा म्यूजिशियन होने के साथ-साथ एक एक्ट्रेस भी हैं। आपको बता दें कि उन्होंने साल 2008 में फिल्म 'दिल कबड्डी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं इसके बाद साल 2011 में 'मुझसे फ्रैंडशिप करोगे' में काम किया। कुछ समय पहले ही में उन्हें नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'फील लाइक ईश्क' में देखा गया था। वहीं अब वह वेब सीरीज 'रॉकेट बॉयज' में नजर आएंगी।

नहीं रहीं मिया खलीफा, मेमोरियल पेज में बदला फेसबुक पेज! जानिए सच

ससुराल में हुआ मौनी का गृह प्रवेश, अंगूठी ढूंढने की रस्म का वीडियो वायरल

टाइगर ने शेयर की अपनी नयी तस्वीर, बाइसेप्स देख मर-मिटे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -