नहीं रहीं मिया खलीफा, मेमोरियल पेज में बदला फेसबुक पेज! जानिए सच
नहीं रहीं मिया खलीफा, मेमोरियल पेज में बदला फेसबुक पेज! जानिए सच
Share:

एडल्‍ट स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) को लेकर इन दिनों कई खबरें आ रहीं हैं. वहीं इस समय उनके कई फैंस सदमे में हैं. जी दरअसल बीते कल सोशल मीडिया पर उनकी मौत की खबर वायरल हो गई. इस दौरान किसी को समझ नहीं आया कि आखिर एकदम से मिया को क्या हुआ? वहीं जब मिया खलीफा ने इन खबरों को अफवाह बताते हुए सब कुछ साफ किया कि और कहा कि वो एकदम ठीक हैं, तब जाकर उनके फैंस को राहत मिली. आप सभी को बता दें कि भारत में चले किसान आंदोलन का समर्थन करके मिया एकदम से चर्चा में आ गई थीं.

वहीं बीते दिनों मिया खलीफा (Mia Khalifa) का फेसबुक पेज मेमोरियल पेज (Memorial Page) में बदल गया था और पेज के टाइटल में लिखा था, 'रिमेंबरिंग मिया खलीफा'. केवल यही नहीं बल्कि, उनकी प्रोफाइल फोटो भी हटा दी गई थी. यह सब होने के बाद उनकी मौत के कयास लगाए जाने लगे. हालांकि, अब तक यह साफ नहीं हो सका है कि मिया का फेसबुक अकाउंट हैक हुआ था या फिर किसी दूसरी वजह से ऐसा हुआ? बीते कल ही अपनी मौत की खबरों पर एडल्‍ट स्टार ने चुप्पी तोड़ी. जी दरअसल उन्होंने ट्वीट करके बताया कि वो पूरी तरह ठीक हैं.

बीते कल मिया ने क्लासिक फिल्म Monty Python And The Holy Grail का मीम शेयर करते हुए बताया कि उनकी मौत की खबरें गलत हैं और उन्हें कुछ नहीं हुआ है. जैसे ही मिया का यह ट्वीट सामने आया वैसे ही उनके फैंस ने राहत की सांस ली. मॉडल के फेसबुक पेज के मेमोरियल पेज में बदलने के बाद उनके सभी पोस्ट गायब हो गए थे. खैर यह कोई पहली बार नहीं है जब मिया की मौत की अफवाह उड़ी है. इससे पहले 2020 में भी सोशल मीडिया पर एडल्‍ट स्टार की मौत की खबर चली थी. उस समय एक ट्वीट में कहा गया था, 'बेहद चौंकाने वाली खबर, मिया खलीफा ने खुदकुशी कर ली है'. हालाँकि ऐसा हुआ नहीं था.

टाइगर ने शेयर की अपनी नयी तस्वीर, बाइसेप्स देख मर-मिटे फैंस

सऊदी अरब में सलमान खान को मिला 'पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड

आधी रात को अमृता ने मनाया जन्मदिन, बॉयफ्रेंड संग पहुंची मलाइका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -