'पठान' के बाद इन 4 बड़ी फिल्मों में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण
'पठान' के बाद इन 4 बड़ी फिल्मों में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), शाहरुख खान (Shahrukh Khan) एवं जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) वर्ल्डवाइड हजार करोड़ क्लब में सम्मिलित हो गई है तथा फिल्म की कमाई अब भी जारी है। शाहरुख एवं जॉन के साथ ही साथ दीपिका ने भी फिल्म में धमाका किया है, उनके एक्शन से लेकर ग्लैमरस अंदाज तक को प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया तथा इसके बाद से ही उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इस रिपोर्ट में आपको दीपिका के चार आग्मे मेगा प्रोजेक्ट्स के बारे में बताते हैं।

दीपिका पादुकोण अब ‘सिंघम अगेन’ में दिखाई देंगी। फिल्म में दीपिका एक कॉप के रोल में नजर आयेंगी। वही प्रोजेक्ट के एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जिसके लिए हर कोई बहुत अधिक उत्साहित है। फिल्म में दीपिका पादुकोण, पहली बार प्रभास के साथ दिखाई देंगी। वही पठान में दीपिका और शाहरुख की जोड़ी का जादू एक बार फिर चला है। ऐसे में अब दोनों साथ में फिल्म जवान में दिखाई देंगे। हालांकि जवान में दीपिका लीड रोल में नहीं बल्कि कैमियो करती नजर आएंगी। जवान में बतौर लीड एक्ट्रेस नयनतारा दिखाई देंगी। 

वही दीपिका पादुकोण ‘पठान’ के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ एक बार फिर काम करती नजर आएंगी। सिद्धार्थ की अगली फिल्म फाइटर है, जिस में दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन संग दिखाई देंगी। फिल्म 25 जनवरी 2024 को रिलीज होगी। ये फिल्म एक एरियल एक्शन फिल्म कही जा रही है। बता दें कि इससे पहले ऋतिक और सिद्धार्थ, फिल्म बैंग बैंग और वॉर में काम कर चुके हैं।

कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगेटो' को देखकर रो पड़े दक्षिण कोरियाई दर्शक, कॉमेडियन ने दी ये प्रतिक्रिया

'चिकनी-चुपड़ी बातें करती हो, आगे-पीछे घूमती हो', शहनाज गिल पर भड़की ये सिंगर

सलमान खान के भाई ने उड़ाया SRK का मजाक! जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -