Chhapaak: छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश के बाद अब राजस्थान में भी दीपिका की फिल्म छपाक हुई टैक्स फ्री
Chhapaak: छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश के बाद अब राजस्थान में भी दीपिका की फिल्म छपाक हुई टैक्स फ्री
Share:

बॉलीवुड की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इसके अलावा ये फिल्म शुक्रवार यानी 10 जनवरी को रिलीज हो गई हैं। फिल्म में दीपिका एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में दिखाई दे रही हैं। फिल्म में उनके किरदार का नाम मालती है। वही उनके अभिनय और फिल्म को दर्शक खूब पसंद करते नजर रहे हैं। और तो और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन करती दिखाई दे रही है। इसके साथ जैसे हमने आपको बताया कि फिल्म की कहानी एसिड सर्वाइवर पर आधारित है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे वो अपने हक की लड़ाई हिम्मत से लड़ती है। इसके साथ ही तमाम दूसरी एसिड सर्वाइवर्स को भी न्याय दिलाती है।

वही यदि बात की जाए 'छपाक' (Chhapaak) फिल्म की कहानी प्रेरणादायक है यहीं वजह है कि में राजस्थान में टैक्स फ्री कर दिया गया है। राजस्थान में टैक्स फ्री करने से पहले 'छपाक' को छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री किया गया था। इसके बाद अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ये फिल्म तीन राज्यों में टैक्स फ्री हो चुकी है। वैसे जानकारी के लिए बता दें, दीपिका ने सिर्फ इस फिल्म में अभिनय नहीं किया हैं बल्कि उन्होंने ने इसको प्रोड्यूसर भी किया है। 'छपाक' रिलीज होने के साथ ही प्रोडक्शन के क्षेत्र में दीपिका पादुकोण का डेब्यू भी हो गया है।

वैसे जानकारी के लिए बता दें, कुछ राज्यों में भले ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) को टैक्स फ्री कर दिया गया हो परन्तु कुछ शहरों में अभी भी इस फिल्म को लेकर कड़ा विरोध होता दिखाई दे रहा हैं। पुलिस सुरक्षा के बीच फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई है। अलीगढ़ में धमकी भरे पोस्टर्स लगे थे इसके बाद मेकर्स ने सिनेमाघर से 'छपाक' की स्क्रीनिंग हटाने के फैसला लिया है। और तो और बिहार की राजधानी पटना में 'छपाक' की स्क्रीनिंग पुलिस सुरक्षा में चलाई जा रही हैं।

 

 

पहली बार करेगी यह एक्ट्रेस सलमान खान के साथ रोमांस, जानिये कौन है वह अभिनेत्री

tanhaji box office : अजय देवगन की तानाजी बिना रुके बड़ा रही है आगे, जानिए क्या रहा कलेक्शन

chhapaak box office : दीपिका की छपाक ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़ रूपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -