chhapaak box office : दीपिका की छपाक ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़ रूपये
chhapaak box office : दीपिका की छपाक ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़ रूपये
Share:

बॉलीवुड की स्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म छपाक (Chhapaak) को क्रिटिक्स ने भले ही फुल मार्क्स दिए हों परन्तु दर्शकों को ये लुभाने में नाकामयाब रही है। वही मालती की कहानी (एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल) दर्शकों को हिला देती है। परन्तु फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जरुर धीरे-धीरे कमाई करते हुए आगे बढ़ रही है। इस फिल्म ने दूसरे दिन भी उम्मीद के अनुसार कम ही कमाई की है। अर्ली एस्टिमेट्स की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म दूसरे दिन करीब 6 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली है।

इसके अलावा बॉक्स ऑफिस इंडिया की लेस्टेस्ट रिपोर्ट की मानें तो फिल्म दूसरे दिन लगभग 6 करोड़ रुपये के करीब की कमाई करने वाली है। रिपोर्ट के अनुसार बीते दो दिन की कुल कमाई को देखते हुए ये फिल्म करीब 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की रकम कमा ले जाएगी। इस फिल्म को मल्टीप्लेक्सेस में बेहतर रिस्पॉन्स मिला है। परन्तु मास एंटरटेनर और अजय देवगन (Ajay Devgn) की एतिहासिक फिल्म तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior) से कड़ी टक्कर मिल रही है। इस फिल्म की साथ में रिलीज होने के चलते मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) की इमोशन और सच्ची घटना पर आधारित फिल्म को देखने दर्शक धीरे-धीरे ही मन बना पा रहे है।

इस मामले में भी तान्हाजी से पीछे है फिल्म
असल में , अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी को देशभर में लगभग 400 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। जबकि रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक सिर्फ 1700 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। ऐसे में फिल्म को हासिल हुए आंकड़ें कम जरुर हैं परन्तु निराशाजनक नहीं है। हालांकि आने वाले दिनों में अभी इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी मुश्किल लड़ाई लड़नी है। इस फिल्म को करीब 40-45 करोड़ रुपये में बनाया गया है। ऐसे में फिल्म को हिट होने के लिए करीब 50 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई करनी होगी। क्या आप दीपिका पादुकोण की इस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। हमें कमेंट कर बताएं।

tanhaji the unsung warrior box office : अजय देवगन की फिल्म ने मचाया धमाल, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Chhapaak Box Office : दीपिका की छपाक ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर मारी बाजी, कमाए इतने करोड़

रणवीर सिंह ने जारी किया '83' का फर्स्ट लोगो, जल्द रिलीज़ होगी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -