पहली बार करेगी यह एक्ट्रेस सलमान खान के साथ रोमांस, जानिये कौन है वह अभिनेत्री
पहली बार करेगी यह एक्ट्रेस सलमान खान के साथ रोमांस, जानिये कौन है वह अभिनेत्री
Share:

हिंदी सिनेमा के दबंग अभिनेता सलमान खान ने अभी हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी एक और फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की घोषणा करके अगले साल की ईद भी बुक कर दी गयी है। इसके अलावा  इस खबर में एक नई खबर यह है कि फिल्म के लिए सलमान को हीरोइन भी मिल गई। यदि खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए अभिनेत्री कृति सेनन का नाम उछाला रहा है। फिलहाल फिल्म के निर्माताओं की तरफ से इस तथ्य की अभी कोई पुष्टि नहीं की गई है। शनिवार से ही हिंदी फिल्म जगत में हलचल है कि सलमान की घोषित इस फिल्म में मुख्य महिला किरदार में कृति सेनन नजर आ सकती है। 

यदि यह फिल्म इसी तथ्य के साथ पर्दे पर आती है, तो यह पहला मौका होगा जब सलमान खान के साथ कृति सेनन रोमांटिक जोड़ी के रूप में पर्दे पर रोमांस कर सकती है  । फिल्म की कहानी लिखने का जिम्मा साजिद नाडियाडवाला ने लिया है, साथ ही वह इस फिल्म को निर्मित भी कर रहे हैं। फिल्म के निर्देशन के बागडोर हाउसफुल 4 के निर्देशक फरहाद सामजी संभालेंगे। फरहाद और साजिद ने हाल ही में हाउसफुल 4 के लिए एक साथ काम किया है। समीक्षकों से कड़वी बातें सुनने के बाद भी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक सुपरहिट फिल्म जैसा व्यापर किया है। 

इसके अलावा कृति सेनन को इस फिल्म में अक्षय कुमार की नायिका बनाकर सिनेमाघरों में पेश किया गया था। इस हिसाब से देखा जाए तो कृति के लिए साजिद और फरहाद के साथ काम करना कोई नई बात नहीं है।वहीं सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला दूसरी बार किसी फिल्म में दिखाई देंगे है। दोनों ने एक साथ फिल्म किक में काम किया था। कारोबार के लिहाज से इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल का काम किया था। फिलहाल सलमान इसी साल ईद पर आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

 

tanhaji box office : अजय देवगन की तानाजी बिना रुके बड़ा रही है आगे, जानिए क्या रहा कलेक्शन

chhapaak box office : दीपिका की छपाक ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़ रूपये

मां अमृता सिंह के साथ सारा अली खान पहुंची मंदिर, यह देखिए तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -