'मैं उनके साथ काम नहीं करना चाहती थी', फाइटर में काम करने पर बोलीं दीपिका पादुकोण
'मैं उनके साथ काम नहीं करना चाहती थी', फाइटर में काम करने पर बोलीं दीपिका पादुकोण
Share:

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को आप जल्द ही फाइटर फिल्म में देखने वाले हैं। इस फिल्म में वह ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ दिखने वाली हैं। दोनों के फैंस दोनों को साथ में एक फ्रेम में देखना चाह रहे थे ऐसे में अब उनका ये सपना पूरा होने वाला है। आप सभी को बता दें कि सिद्धांत आनंद ‘फाइटर’ (Fighter) मे दीपिका और ऋतिक को साथ लाने वाले हैं। ऐसे में इस जोड़ी की तुलना टॉम क्रूस और एंजलिना जॉली (Tom Cruise and Angelina Jolie) के पेयर से की जा रही है। आप सभी को बता दें कि फिल्म की कास्ट को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट साफ देखने को मिल रही है।

हालांकि इस पर दीपिका पादुकोण का कहना है कि उन्हें किसी औऱ पेयर से कंपेयरप नहीं किया जाना चाहिए। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में दीपिका ने कहा- ‘मैं नहीं चाहती कि हमारी तुलना किसी और पेयर के साथ की जाए, क्या पता हम स्क्रीन पर अपनी ही कोई यूनीकनेस के जरिए और पसंद किए जाएं।’ इसी के साथ दीपिका ने आगे कहा कि -'ऋतिक बेहद शानदार एक्टर हैं। हमारे फैंस जानना चाह रहे थे कि हम दोनों आखिर कब एक साथ नजर आएंगे। वे काफी समय से इंतजार कर रहे थे।' इसी के साथ ऋतिक को लेकर एक्ट्रेस ने बात करते हुए कहा- 'मुझे नहीं पता कि वो क्या सोचते हैं, लेकिन मैं कहना चाहूंगी कि मैं उनके साथ काम नहीं करना चाहती थी ऐसा बिलकुल नहीं था। हम लोग सही समय का इंतजार कर रहे थे। सही मौका इंतजार कर रहे थे। ऐसे में जब ये फिल्म मिली तो लगा कि ये हम दोनों के लिए एक दम सही है।'

आपको हम यह भी बता दें, दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म ‘गहराइयां’ में नजर आने वाली हैं। जी हाँ, और इस फिल्म में एक्ट्रेस शादी के बाद पहली बार बेहद बोल्ड सीन्स देते दिखाई देंगी। इस फिल्म में दीपिका सिद्धांत चतुर्वेदी संग रोमांस करती दिख रही हैं और यह फिल्म 11 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।

मंदिरा बेदी संग मौनी ने शेयर की खूबसूरत फोटोज

इलियाना डिक्रूज ने रेड बिकिनी में शेयर की ग्लैमरस तस्वीर

सर्जरी से लेकर अब तक सलमान की टीम रख रही है सुनील का ध्यान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -