मंदिरा बेदी संग मौनी ने शेयर की खूबसूरत फोटोज
मंदिरा बेदी संग मौनी ने शेयर की खूबसूरत फोटोज
Share:

विश्व  में मित्रता से बढ़कर दूसरा कोई रिश्ता देखने के लिए नहीं मिलता है। वो कहते हैं ना कि वो हम अपना परिवार और रिश्तेदार तो नहीं चुन सकते हैं लेकिन हमारे मित्र हमारा वो परिवार हैं, जिनका चयन हम खुद ही करते है।  एक बार आपके खून के रिश्ते आपका साथ छोड़ सकते हैं लेकिन मित्र शायद ही कभी आपका साथ छोड़े। बाॅलीवुड में कभी स्टार्स के मध्य ऐसी मित्रता देखी देखने के लिए मिली। इस लिस्ट में मंदिरा बेदी और एक्ट्रेस मौनी राॅय का नाम भी लिस्ट में आ चुका है। मंदिरा और मौनी बहुत अच्छी दोस्त है हैं। हमेशा ही दोनों को एक साथ मस्ती करते देखा जा चुका यही।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मौनी राॅय की शादी में भी मंदिरा ने अपना गम भुलाकर उनकी खुशियों में भाग लिया था और जमकर धमाल मचा दिया है। शादी के उपरांत मंदिरा बेदी ने बेस्ट फ्रेंड मौनी और उनके पति सूरज  नांबियार के लिए खास पार्टी भी होस्ट की थी। इस पार्टी की तस्वीरें मौनी ने अपने इंस्टा पर साझा की हैं। फोटोज शेयर कर उन्होंने दोस्त के लिए खास मैसेज भी लिखा।

इस लेटेस्ट तस्वीरों में मंदिरा बेदी नई नवेली दुल्हन मौनी रॉय और उनके पति सूरज के संग पोज देती हुई दिखाई दे रही है। फोटोज में ये तीनों सीढ़ियों पर बैठे हुए हैं। लुक की बात करें तो मंदिरा ब्लैक कलर की शाॅर्ट ड्रेस में बहुत बोल्ड लग रही हैं। इसके साथ ही अभिनेत्री ने बूट्स पहन रखे है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप भी किया हुआ है। वहीं मौनी साड़ी लुक में दिखाई दे रही है। ये कहना गलत नहीं होगा कि मंदिरा इतनी अधिक खूबसूरत लग रही हैं कि मौनी से ज्यादा उनपर फैंस की नजर अटक चुकी है।


मौनी ने इस मौके की फोटोज को साझा करते हुए लिखा है- 'मेरे दोस्त मेरी लाइफ का खजाना हैं।फ्रेंड्स वफादार होते हैं और जब आप उदास होते हैं तो वे आपको हमेशा हंसाते हैं, वे आपको गलतियां करने से रोकते समय घबराते नहीं हैं। वे हमेशा आपकी बेहतरी चाहते हैं। मैं अपने फ्रेंड्स से प्यार करती हूं। ये तलाशना आसान नहीं था लेकिन अब तो जीवन भर का साथ है। माई डियरेस्ट M , हमें अपने घर बुलाने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया, हम हंसे, रोए, खाए ,मस्ती की और डांस किया।मौनी रॉय के इस पोस्ट पर मंदिरा बेदी इमोशनल हो गईं और कमेंट सेक्शन में कहा ‘लव यू सो मच'.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

कियारा आडवाणी ने ग्रे बैकलेस ड्रेस में ढाया कहर

इस मशहूर एक्ट्रेस के लिए गाना गाने को तैयार नहीं थीं लता मंगेशकर, जानिए क्यों?

इस अभिनेता ने लता को कह दिया था बदसूरत, भड़कने पर जोड़े थे हाथ-पैर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -