सर्जरी से लेकर अब तक सलमान की टीम रख रही है सुनील का ध्यान
सर्जरी से लेकर अब तक सलमान की टीम रख रही है सुनील का ध्यान
Share:

कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर की हाल ही में हार्ट सर्जरी की गई है। सुनील को 2 दिन पूर्व ही हॉस्पिटल से छुट्टी दी गई है। फैंस अभिनेता के जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे है।  इतना ही नहीं एक वेब सीरीज की शूटिंग के बीच सुनील को हार्ट अटैक आया था। चेकअप कराने के उपरांत कॉमेडियन की 4 ब्लॉकेज दिखाई दिए थे, जिसके उपरांत डॉक्टर्स ने उन्हें ऑपरेट करना सही समझा।  ख़बरों की मने तो सलमान खान अपने 'भारत' को-स्टारकी सहायता के लिए आगे आए हैं। भाईजान सुनील को पर्सनली देख रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान के डॉक्टर्स की टीम सुनील को पर्सनली ध्यान रख रही है। सलमान ने सुनील की हार्ट सर्जरी पर भी पूरी निगाह रखी थी। ख़बरों का कहना है कि सुनील के बहुत क्लोज हैं सलमान। कॉमेडियन की हेल्थ पर सलमान ने बारीकी से निगाह रखें हुए है। जब अभिनेता हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे, सलमान कॉल पर बने हुए थे। सलमान की जो डॉक्टर्स की टीम है, उन्होंने सुनील की हार्ट सर्जरी पर पूरी तरह निगाह रखी थी। अब सुनील अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए है। सलमान ने अपनी डॉक्टर्स टीम से बोला है कि वह कॉमेडियन की हेल्थ पर बारीकी से ध्यान रख रहे है। सुनिश्चित करें कि उन्हें कोई तकलीफ न हो और वह जल्द से जल्द बेहतर हों। 

जहां इस बात का पता चला है कि सुनील की हार्ट सर्जरी के बारे में सुनकर कपिल शर्मा को भी शॉक लग चुका है। कपिल ने मीडिया से बात करते हुए बोला है कि- जब मुझे पता चला तो मैं पूरी तरह शॉक्ड हो गया। मुझे सुनील के स्वास्थ्य की बहुत चिंता बढ़ती जा रही है। मैंने उन्हें मैसेज भेजा है, लेकिन वह अभी डिस्चार्ज हुए हैं तो उनका रिप्लाई अब तक नहीं आया है। वह आराम कर रहे हैं। मैं उम्मीद भी नहीं कर रहा हूं कि वह रिप्लाई करें, क्योंकि इस वक़्त उन्हें केवल आराम की ही आवश्यकता है। बहुत यंग एज में उनकी बायपास सर्जरी हुई है, वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा से जुड़ चूका है अंगद बेदी का नाम

कियारा आडवाणी ने ग्रे बैकलेस ड्रेस में ढाया कहर

इस मशहूर एक्ट्रेस के लिए गाना गाने को तैयार नहीं थीं लता मंगेशकर, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -