इलियाना डिक्रूज ने रेड बिकिनी में शेयर की ग्लैमरस तस्वीर
इलियाना डिक्रूज ने रेड बिकिनी में शेयर की ग्लैमरस तस्वीर
Share:

अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर सक्रीय स्टार्स में से एक है। अभिनेत्री फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती है। हाल ही में इलियाना ने अपनी बोल्ड फोटोज साझा की हैं और उसके साथ एक दमदार मैसेज भी दिया है। तस्वीर में इलियाना रेड बिकिनी में दिखाई दे रही है। इलियाना ने चेहरा साइड कर रखा है। इलियाना बहुत बोल्ड दिखाई दे रहीं है।

अभिनेत्री का वजन थोड़ा बढ़ा हुआ नज़र आ रहा है। फोटोज साझा करते हुए इलियाना ने लिखा- ऐसे ऐप्स में फंसना इतना आसान है जो आपको अपने शरीर को इतनी आसानी से बदल रहे है जिससे आप 'स्लिमर', 'अधिक टोंड', आदि दिखते हैं ... इस तथ्य पर गर्व है कि मैंने उन सभी ऐप्स को हटा दिया है। यह मैं हूं और मैं हर इंच, हर वक्र, सभी को गले लगाने वाली हूं। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक करते हुए नज़र आ रहे है।

ख़बरों की माने तो इलियाना Body Dysmorphic Disorder से लड़ रही थी, इसकी वजह से उन्हें सुसाइड के विचार आ रहे थे। इसके बारे में अभिनेत्री ने 2017 में बात भी कर चुकी है। इलियाना ने इससे उबरने के लिए थेरेपी का सहारा लिया। अभिनेत्री ने बोला है कि 'खामियां जीवन का एक भाग हैं और आप जो हैं उससे प्यार करना सीखना चाहिए। आप एक इंसान हैं और आपको अपूर्ण होने की अनुमति है, और आपको त्रुटिपूर्ण होने की अनुमति है। आपकी खामियों में, आपकी विशिष्टता में बहुत सुंदरता है।'

कियारा आडवाणी ने ग्रे बैकलेस ड्रेस में ढाया कहर

इस मशहूर एक्ट्रेस के लिए गाना गाने को तैयार नहीं थीं लता मंगेशकर, जानिए क्यों?

इस अभिनेता ने लता को कह दिया था बदसूरत, भड़कने पर जोड़े थे हाथ-पैर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -