दीपिका के लुक से ज्यादा चर्चा में है उनका ये छोटा सा बैग, चौंका देगी कीमत
दीपिका के लुक से ज्यादा चर्चा में है उनका ये छोटा सा बैग, चौंका देगी कीमत
Share:

बॉलिवुड एक्ट्रेस दीपिका अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक के लिए भी जानी जाती हैं. दीपिका पादुकोण अक्सर अपने स्टाइल, फैशन और आउटफिट चॉइस के लिए सुर्खियों में रहती हैं. फिर चाहे दीपिका का बार्बी इंस्पायर्ड मेट गाला लुक हो, ब्लैक ऐंड वाइट बिग बो वाला कान फिल्म फेस्टिवल 2019 का लुक या फिर नियॉन कलर का रफल और फ्रिल वाला लुक.उनके हर लुक पर उनके फैंस फ़िदा होते हैं. इसी कारण वो अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं.  

लेकिन इस बार दीपिका अपने लुक के लिए नहीं बल्कि अपने छुटकू से बैग की कीमत की वजह से चर्चा में हैं. करीना कपूर, सोनम कपूर और आलिया भट्ट की ही तरह बॉलिवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी ब्रैंड कॉन्शस हैं और अक्सर महंगे हैंडबैग्स और अक्सेसरीज कैरी करती नजर आती हैं. आपको बता दें, पिछले दिनों एयरपोर्ट पर दीपिका नजर आयीं ओवरसाइज्ड वाइट शर्ट, ब्लैक लेगिंग्स, बेज कलर के ओवरकोट और वाइट स्पोर्ट्स शूज में. साथी ही उनके पास ये छोटा सा हैंडबैग भी था. 

जिस चीज ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा वह था दीपिका का नियॉन कलर का छुटकू स्लिंग बैग. स्नेकस्किन डिजाइन वाले इस नियॉन कलर के स्लिंग बैग की कीमत 1 लाख 16 हजार रुपये है. अपने एयरपोर्ट लुक से पहले भी दीपिका, कान फिल्म फेस्टिवल के दौरान ब्लैक कलर के गाउन के साथ यह छुटकू बैग कैरी करती हुई नजर आयीं थीं. 

 

इस अनजान शख्स संग नजर आईं कैटरीना, दीपिका ने कर डाला ऐसा कमेंट

ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई दीपिका, यूज़र ने कहा- 'आखिर पत्नी किसकी है..'

इस हॉलीवुड हस्ती से मिली दीपिका, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -