ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई दीपिका, यूज़र ने कहा- 'आखिर पत्नी किसकी है..'
ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई दीपिका, यूज़र ने कहा- 'आखिर पत्नी किसकी है..'
Share:

बॉलीवुड स्टार्स अक्सर ही अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हो जाते हैं. ऐसा ही अब दीपिका पादुकोण के साथ हो गया. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की नहीं कि उन्हें फैंस ने घेर लिया. यानि उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. दीपिका पादुकोण न सिर्फ एक अच्छी ऐक्ट्रेस हैं बल्कि वह काफी बोल्ड और बिंदास भी हैं. फिल्मों से लेकर फैशन सेंस और स्टाइल के मामले में वह काफी एक्सपेरिमेंटल रही हैं. लेकिन इस बार उनके साथ कुछ अलग हो गया. 

आपको बता दें, मौका था ग्राजिया मिलेनियल अवॉर्ड्स इवेंट का, जो मुंबई में चल रहा था. दीपिका एक ग्रीन कलर की फुल लेंथ ड्रेस पहनकर इस इवेंट में पहुंचीं. इस ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग ईयररिंग्स पहने और बालों को पीछे की तरफ एक रिबननुमा बैंड से बांधा हुआ था. दीपिका का यह लुक बेहद स्टनिंग लग रहा था, लेकिन कुछ लोगों को उनका ये लुक भद्दा लगा जिसे उन्होंने ट्रोल करना शुरू कर दिया. यहां देखें उनकी तस्वीर.

एक ट्रोलर ने लिखा, 'बीवी किसकी है, रणवीर सिंह की, कुछ तो असर होगा ही.' वहीं कुछ लोगों ने दीपिका को 'हरी मिर्च', 'रेनकोट' और न जाने क्या-क्या कहा. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्हें दीपिका का यह लुक भी काफी गॉर्जस लगा और उनकी खूबसूरती की तारीफ की. वहीं बात करें दीपिका के प्रफेशनल फ्रंट की, तो वह जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाती नजर आएंगी. इसके अलावा वह कबीर खान की फिल्म '83' में दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी. इस फिल्म में वह रणवीर सिंह की वाइफ बनेंगी. 

अपनी फिल्म शूटिंग के लिए फ्लोरिडा रवाना होंगे सलमान-आलिया

पिंक बिकिनी में बैड पर कामुक हुईं मॉडल, देखें तस्वीरें

इस मॉडल ने क्लिक की ऐसी सेल्फी, देखने के लिए लगा फैंस का तांता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -