इस हॉलीवुड हस्ती से मिली दीपिका, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल
इस हॉलीवुड हस्ती से मिली दीपिका, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल
Share:

बॉलीवुड की सेक्सी और सफल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण द्वारा यहां एक चैरिटी डिनर में सुपरमॉडल और रिएलिटी टीवी स्टार केंडल जेनर के साथ तस्वीर खिंचवाई गई है, जिसमें दोनों मुस्कुराती हुईं काफी सूंड तरीके से पोज दे रही है और अब इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है. मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता के लिए सक्रिय दीपिका न्यूयॉर्क प्रेसबाइटेरियन हॉस्पिटल द्वारा आयोजित एन्ग्जाइटी यूथ सेंटर डिनर में शामिल हुईं थी. इसके वीडियो भी सोसाहल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. दीपिका ने यहां पर स्पीच भी दी थी. 

सेलेब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट गैब्रिएल जॉर्जियु द्वारा इन दोनों सितारों की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की गई है. इस तस्वीर में 'पीकू' स्टार एल्बर्टा फेरेट्टी पैंटसूट और बड़े झुमके पहने हुए नजर आ रही हैं. तो वहीं, केंडल नारंगी रंग की बॉडीकोन ड्रेस में आपको देखने को मिलेंगी. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका द्वारा इंस्टाग्राम पर अपनी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा करते हुए लिखा गया है कि, मानसिक बीमारी ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया है और तस्वीर के साथ दीपिका ने आगे लिखा है कि, "मानसिक बीमारी ने समाज के सामने कठिन चुनौती पेश की है, हालांकि बीमारी के साथ मेरे अनुभव ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है, जिसमें से एक धैर्य है.. लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात जो सिखाई है वह है 'उम्मीद'." 

मॉडलिंग की दुनिया की सनसनी है यह मॉडल, तस्वीरों से जीते लाखों दिल

MIB Collection : 4 दिन में धमाकेदार कमाई कर चुकी हॉलीवुड फिल्म

क्रिस प्रैट ने शेयर की शादी की फोटो, पत्नी के साथ इस अंदाज में आए नजर

ऐवेंजर्स एंडगेम : अब भी आग उगल रही कमाई, लेकिन 'अवतार' को मात ना दे पाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -