पति रणवीर सिंह से गुस्सा हुईं दीपिका, कहा- 'आज रात को खाना नहीं...'
पति रणवीर सिंह से गुस्सा हुईं दीपिका, कहा- 'आज रात को खाना नहीं...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने हाल ही में अपनी पत्नी और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की तस्वीर पर एक बेहद ही मजेदार कमेंट किया था और उसके बाद दीपिका गुस्सा हो गईं हैं और उन्होंने उन्हें रात में खाना देने से साफ़ इंकार कर दिया है. जी हाँ, दरअसल हाल ही में दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अपने स्कूल के रिपोर्ट कार्ड्स की कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिनमें उनके बारे में कुछ बेहद ही मजेदार बातें लिखी हुई थी.

वहीं इनमें से रिपोर्ट कार्ड की एक तस्वीर में दीपिका के टीचर ने उनके लिए लिखा था, ''निर्देशों का पालन करना सीखना चाहिए.'' वहीं इस तस्वीर के साइड में दीपिका ने लिखा, हम्ममममम... ऐसे में इस फोटो पर रणवीर ने टीचर के साथ सहमति जताते हुए लिखा, ''हां, टीचर मैं आप से सहमत हूं.''

वहीं अब रणवीर के इस कमेंट पर जवाब देते हुए दीपिका ने गुस्से में लिखा है, ''तुम्हें आज रात खाना नहीं मिलेगा.'' आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर दीपिका के इस फनी कमेंट को अब तक 28,415 यूजर ने लाइक किया है और सभी रणवीर के मजे ले रहे हैं. अब बात करें दीपिका के काम की तो वह जल्द ही फिल्म 'छपाक' में नजर आएंगी जिसमें वह एक एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभाएंगी. इसी के साथ इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मेस्सी भी हैं और यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है. दीपिका अपने हॉट लुक से सभी को मदहोश करती हैं वहीं उनके पति अपने फंकी लुक से चर्चाओं में रहते हैं.

रिया चक्रवर्ती के किलर लुक ने ढहाया कहर, फटी जींस में आई नजर

सोनाक्षी सिन्हा के सेक्सी फिगर ने देखने वाले को किया बैचेन, अगर देखना है ये हॉट अवतार तो थाम के बैठे जिगर

लीजा हेडन इस वीडियो में बैकलेस आई नजर, फैंस के बैक और फ्रंट चारो तरफ दौड़ी बिजली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -