सोनाक्षी सिन्हा के सेक्सी फिगर ने देखने वाले को किया बैचेन, अगर देखना है ये हॉट अवतार तो थाम के बैठे जिगर
सोनाक्षी सिन्हा के सेक्सी फिगर ने देखने वाले को किया बैचेन, अगर देखना है ये हॉट अवतार तो थाम के बैठे जिगर
Share:

हाल में ही ही रिलीज हुई मिशन मंगल से बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा रही है इस फिल्म में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अभिनय किया हैं. लेकिन इस बार वह अपनी सेक्सी वीडियो को लेकर छाई हुई है. सोनाक्षी सिन्हा अपने बोल्ड और हॉट लुक की वजह से छाई हुई हैं. सोनाक्षी सिन्हा इस वीडियो में काफी हॉट और बोल्ड पोज से फैंस को अट्रैक्ट कर रही हैं. दर्शकों को सोनाक्षी का ये लुक बहुत पंसद आ रहा है. उनके इस हॉट अवतार के दर्शक दिवाने हो रहे है.

जानिए कैसे की थी वॉर फेम वाणी कपूर ने अपने फिल्मी ​करियर की शुरूआत

अगर बात करें इस सेक्सी वीडियो की तो सोनाक्षी सिन्हा गोल्डन फुल गाउन में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उनका सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. खुले सीधे बालों में वह और खूबसूरत लग रही हैं. हर किसी को ये लुक काफी पसंद आ रहा है. ये वीडियो लेटेस्ट तो नहीं है लेकिन उनका दिलकश अंदाज आज भी फैंस को बार बार ये वीडियो देखने पर मजबूर कर रहा है. ​इस वीडियों देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करना नही चुकते.

पहले दिन फिल्म वॉर कर सकती है जबदस्त कमाई, जानिए क्या है उम्मीदे

उनकी एक्टिविटी देखने के बाद उन्हे सोशल मीडिया क्वीन सोनाक्षी सिन्हा कहना कोई गलत नहीं होगा. वह आए दिन अपनी सेक्सी और हॉट फोटो वीडियो के चलते दर्शकों के दिल पर राज करती हैं. करोड़ों फैंस उन्हें फॉलो करते हैं और उनकी तस्वीरों को पसंद करते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सोनाक्षी के हजारों फैन क्लब है जो उनकी हर एक्टिविटी को शेयर करते हैं.हाल में ही सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा काफी ट्रोल भी हो गई थी. दरअसल वह अमिताभ बच्चन के शो केबीसी में पहुंची थी जहां उन्होंने हनुमान जी जड़ीबूटी किसके लिए लाए प्रश्न किया था. इस सवाल के जवाब उन्होंने गलत दिया. जिसके बाद उनकी बहुत आलोचना हुई थी.

सिरफिरे आशिक ने प्रपोज ठुकारने पर रंगोली पर फेंका 1 लीटर तेजाब, देखे दिल दहलाने वाली तस्वीरे

सांड की आंख के गाने वुमनिया का फर्स्ट लुक आया सामने, घाघरा–चोली में दिखा गजब का स्वैग

सारा अली खान को वरुण धवन से मिली बहुत सारी एक्टिंग टिप्स, इस फिल्म में साथ आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -