लीजा हेडन इस वीडियो में बैकलेस आई नजर, फैंस के बैक और फ्रंट चारो तरफ दौड़ी बिजली
लीजा हेडन इस वीडियो में बैकलेस आई नजर, फैंस के बैक और फ्रंट चारो तरफ दौड़ी बिजली
Share:

अपने बोल्ड और सेक्सी लुक के लिए एक्ट्रेस लीजा हेडन का नाम मशहुर हैं. अक्सर इंटरनेट पर लीजा का बोल्ड लुक वायरल रहता हैं. एक बार फिर लीजा का सेक्सी लुक इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. वायरल वीडियो में लीजा हेडन गजब की सेक्सी लग रही हैं. उनका ये सेक्सी और बोल्ड लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं. लीजा हेडन के सेक्सी लुक की बात करें लीजा बैकलेस ड्रेस में दिखाई दे रही है. जिसे देखकर फैंस के बेक से लेकर फ्रंट चारों तरफ बिजली दौड़ पड़ी है.

फिल्म ड्राइव के इस गाने के फर्स्ट लुक में कूल नज़र आये सुशांत सिंह राजपूत

लीजा हेडन शॉर्ट और बैकलेस ड्रेस में गजब की सेक्सी लग रही हैं. उनके सेक्सी सेक्सी लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. ब्लू कलर के बैकलेस लुक वाला वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब इंटरनेट पर वायरल हुआ हो, इससे पहले भी लीजा अपने बोल्ड लुक लाखों फैंस का दिल घायल कर चुकी हैं. ब्लू कलर के सेक्सी आउटफिट के साथ लीजा ने न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हो, न्यूड मेकअप में लीजा कहर ढहा रही है.

जानिए कैसे की थी वॉर फेम वाणी कपूर ने अपने फिल्मी ​करियर की शुरूआत

हर कलाकार की तरह लीजा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लीजा इंस्टाग्राम पर खुद अपना सेक्सी वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके सेक्सी और बोल्ड लुक को फैंस काफी पसंद करते हैं. लीजा इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी बिकिनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. लीजा फिल्मों में भी अपने बोल्ड सीन के लिए जानी जाती हैं. लीजा कई फिल्मों में बोल्ड सीन सनसनी मचा चुकी हैं.लीजा के करियर की बात करें तो लीजा ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की हैं. मॉडलिंग करने के बाद लीजा ने बॉलीवुड फिल्म आएशा में अपना डेब्यू किया था. जिसके बाद उन्होने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है.

सिरफिरे आशिक ने प्रपोज ठुकारने पर रंगोली पर फेंका 1 लीटर तेजाब, देखे दिल दहलाने वाली तस्वीरे

सांड की आंख के गाने वुमनिया का फर्स्ट लुक आया सामने, घाघरा–चोली में दिखा गजब का स्वैग

सारा अली खान को वरुण धवन से मिली बहुत सारी एक्टिंग टिप्स, इस फिल्म में साथ आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -