लॉकडाउन खत्म होते ही यह काम करेंगी दीपिका
लॉकडाउन खत्म होते ही यह काम करेंगी दीपिका
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अंदाज से सभी को घायल करने वाली दीपिका पादुकोण कोरोना लॉकडाउन में पति रणवीर सिंह संग समय बिता रही हैं. इसी दौरान वह कुकिंग और घर की सफाई भी कर रही हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद वो सबसे पहले क्या करेंगी.

जी हाँ, उन्होंने कहा कि- 'मैं सबसे पहले अपने पैरेंट्स से मिलने बैंगलोर जाऊंगी. मेरा उनसे मिलने का शेड्यूल पहले से तय था. लॉकडाउन हटने के बाद मैं तुरंत जाकर उनसे मिलूंगी. इसके बाद में शकुन बत्रा की फिल्म की तैयारी शुरू करूंगी.' आप सभी को यह भी बता दें, इस साल उनकी फिल्म छपाक रिलीज हुई थी और इस फिल्म को क्रिटिक्स ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया था लेकिन ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई. वहीं दीपिका ने इस मूवी में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल निभाया था जो आपको पता ही होगा. वैसे उनके अपकमिंग प्रोजेर्ट में शकुन बत्रा की फिल्म शामिल है और लॉकडाउन हटने के बाद दीपिका इसकी शूटिंग शुरू करेंगी.

वहीं इस फिल्म के बाद वे द इंटर्न की हिंदी रीमेक में नजर आएंगी. आप सभी को बता दें कि दीपिका इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही हैं और इसकी रिलीज डेट 2021 तय की गई है. आप सभी को बता दें कि इस फिल्म से ऋषि कपूर भी जुड़े हुए हैं और दीपिका पति रणवीर सिंह की फिल्म 83 में भी काम कर रही हैं. आपको बता दें कि यह फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण इस फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, हुआ इनका निधन

लॉकडाउन के बीच हुआ शाहरुख़ की ऑन-स्क्रीन बेटी के पिता का निधन

शाहरुख़ ने उठाई 5500 परिवार की जिम्मेदारी, हर तरफ हो रही है तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -