लॉकडाउन के बीच हुआ शाहरुख़ की ऑन-स्क्रीन बेटी के पिता का निधन
लॉकडाउन के बीच हुआ शाहरुख़ की ऑन-स्क्रीन बेटी के पिता का निधन
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही दमदार फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में शाहरुख खान के बेटी अंजली का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सना सईद को लेकर एक बड़ी और बुरी खबर सामने आई है. जी दरअसल उनके पिता, उर्दू कवि अब्दुल अहद सईद का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है और आपको बता दें कि सना कुछ दिन पहले लॉस एंजेलिस गई थीं लेकिन लॉकडाउन की वजह से वो अब वहीं फंस गई हैं. इस समय सबसे बड़ी दुःख की बात तो यह है कि सना अपने पिता को आखिरी बार देख भी नहीं पाईं.

जी हाँ, हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में सना सईद ने कहा, 'मेरे पिताजी मधुमेह के रोगी थे, और इस वजह से उनके कई अंग फेल हो गए थे. लॉस एंजेलिस में मुझे सुबह 7 बजे उनकी मौत की खबर मिली. मैं उस अपने घर आकर अपनी मां और बहन को गले लगाना चाहती थी. जिन परिस्थितियों में मैंने अपने पिता को खोया, वो बहुत दर्दनाक थीं. लेकिन मैं अपने दिल में ये बात जानती हूं कि वो बहुत दर्द में थे और अब वो निश्चित रूप से अब एक बेहतर जगह पर हैं.'

इसी के साथ उन्होंने लॉकडाउन की वजह से कम लोगों के बीच पिता के अंतिम संस्कार होने पर कहा, 'मेरे परिवार ने उसी दिन अंतिम संस्कार करने का फैसला किया था और हमारे पास केवल तीन घंटे थे. रास्ते में उन्हें पुलिस ने चेक करने के लिए रोका, लेकिन मृत्यु प्रमाण पत्र देखने के बाद उन्होंने जाने की अनुमति दे दी. मैं वहां मौजूद नहीं थी लेकिन मेरी बहन इस बात की सारी जानकारी मुझे दे रही थी.' आप सभी को बता दें कि 'कुछ कुछ होता है' में बतौर बाल कलाकार के रूप में सना सईद को खूब सराहना मिली थी. इस फिल्म के बाद वो साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'बादल' और 'हर दिल जो प्यार करेगा' में भी नजर आईं. उसके बाद वह बॉलीवुड से दूर हो गईं लेकिन बड़े होने के बाद उन्होंने साल 2012 में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में काम किया जहाँ से उन्हें फिर लोकप्रियता मिली.

पियानो बजाना सीख रहे हैं ऋतिक

अब भी स्थिर है कनिका कपूर की हालत स्थिर, पिता ने कहा- 'अब हमारी नहीं जरूरतमंदों की जांच करो'

'आता माझी सटकली' से लेकर 'माय चेस्ट हैज बिकम ब्लाउज' तक यहाँ देखिए अजय के दमदार डायलॉग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -