शाहरुख़ ने उठाई 5500 परिवार की जिम्मेदारी, हर तरफ हो रही है तारीफ़
शाहरुख़ ने उठाई 5500 परिवार की जिम्मेदारी, हर तरफ हो रही है तारीफ़
Share:

आप तो जानते ही हैं कि इस समय कोरोना वायरस से भारत जंग लड़ रहा है लोग अपने अपने घरों में कैद हैं क्योंकि इस वायरस से राहत जो पानी है. ऐसे में इस वायरस के कारण 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया गया है और ऐसे में लोगों के घरों से बाहर निकालने पर पाबंदी लगा दी गई है. आप जानते ही हैं कि कोरोना वायरस के कारण काम पर भी सीधा असर पड़ा है और अब देश की कई बड़ी हस्तियां कोरोना वायरस की मार झेल रहे लोगों की मदद के लिए आगे आ रही हैं. ऐसे में अब तक बॉलीवुड के कई सितारे सामने आए हैं जिनमे अक्षय, अमिताभ, विराट, अनुष्का, सारा अली खान, आलिया भट्ट, करीना कपूर, सलमान खान, रोहित शेट्टी शामिल हैं.

 

ऐसे में अब इस लिस्ट में किंग खान शाहरुख खान का नाम भी शामिल हो गया है. जी हाँ, हाल ही में शाहरुख खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद करने की घोषणा की है. आप सभी को बता दें कि शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लंबा-चौड़ा नोट साझा किया है. इस नोट में उन्होंने सरकार के खाते में आर्थिक मदद देने का फैसला किया है. इसी के साथ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने पीएम केयर्स फंड में डोनेट करने के साथ-साथ कई और मदद का भी ऐलान किया है.

आप देख सकते हैं शाहरुख खान की ओर से शेयर किए गए नोट में लिखा है कि, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से बनाए गए पीएम केयर फंड, महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष, पर्सनल प्रोटेक्टिव किट देने, एक महीने तक मुंबई के 5500 परिवार को खाने और जरूरत का सामान देने और मजूदरों को खाना मुहैया करवा दिया जाएगा.' केवल इतना ही नहीं शाहरुख खाने ने अपने नोट में कहा है कि, 'वह कोरोना वायरस के खिलाफ जागरूकता फैलाने में भी मदद करेंगे.' वैसे सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का ये ट्वीट छा गया है और लोग एक के बाद एक इसकी तारीफों में लगे हुए हैं.

अब भी स्थिर है कनिका कपूर की हालत स्थिर, पिता ने कहा- 'अब हमारी नहीं जरूरतमंदों की जांच करो'

'आता माझी सटकली' से लेकर 'माय चेस्ट हैज बिकम ब्लाउज' तक यहाँ देखिए अजय के दमदार डायलॉग्स

बैटमैन बनकर लोगों की मदद के लिए पहुंचा यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -