तीसरी बार शादी करने वाले हैं दीपिका-रणवीर, ये है वजह
तीसरी बार शादी करने वाले हैं दीपिका-रणवीर, ये है वजह
Share:

बॉलीवुड का मोस्ट रोमांटिक कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी शादी का जश्न मना रहे हैं.दोनों की शादी तो 13-14 नवंबर को इटली के लेक कोमो में हो गई और अब दोनों ही अपने रिसेप्शन में व्यस्त चल रहे हैं. लेकिन रणवीर और दीपिका की शादी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों की मानें तो रणवीर दीपिका को एक बार फिर शादी करनी पड़ सकती है. जी हां... दरअसल इटली में हुई रणवीर दीपिका की शादी भारत में मान्य नही है.

जानकारी के मुताबिक हाल ही में हरियाणा हाईकोर्ट के वकील हेंमत कुमार ने एक आरटीआई दाखिल की थी. इस आरटीआई के जवाब में यह मालूम चला है कि अभी तक रणवीर-दीपिका की शादी रजिस्टर नहीं हो पाई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें किसी भी देश में शादी करने के लिए उस देश के दूतावास को शादी की जानकारी लिखित में देनी होती है. लेकिन दीपिका और रणवीर ने ऐसा कुछ नहीं किया.

विदेशी विवाह अधिनियम, 1969 के अनुसार जिस भी देश में शादी की जा रही है वहां के दूतावास को इसके बारे में लिखित में जानकारी देनी होती है. लेकिन दीपिका और रणवीर द्वारा ऐसा नहीं किया गया और इसलिए इस जोड़ी को वापिस से शादी करनी पड़ सकती है. दाखिल की गई आरटीआई के मुताबिक दीपवीर की शादी का रजिस्ट्रेशन कराने के लिए एक बार फिर से शादी करनी पड़ेगी. गौरतलब है कि इससे पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के वक़्त भी ऐसा हो चुका है. हालाँकि इस जोड़ी ने तो अब तक भी अपनी शादी को रजिस्टर नहीं कराया है.

दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में शामिल होंगे उनके ये बड़े दुश्मन!

शादी के बाद गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे दीपवीर

इतनी कीमती है दीपिका की ये रॉयल ड्रेस, बनाने में लगे 16 हजार घंटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -