इतनी कीमती है दीपिका की ये रॉयल ड्रेस, बनाने में लगे 16 हजार घंटे
इतनी कीमती है दीपिका की ये रॉयल ड्रेस, बनाने में लगे 16 हजार घंटे
Share:

बॉलीवुड के सबसे पॉवरफुल कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का आखिरी रिसेप्शन 1 दिसंबर को मुंबई में होने वाला है. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं. इससे पहले 28 नवंबर को दीपिका और रणवीर का रिसेप्शन मुंबई में हुआ था जिसमे दोनों का ही रॉयल लुक नजर आया था. इस रिसेप्शन में कपल ने कलर कोऑर्डिनेटेड आउटफिट पहने थे.

आपको बता दें दीपिका ने इस रिसेप्शन में अबु जानी और संदीप खोसला का डिजाइन किया आउटफिट पहना था जिसमे वो किसी महारानी से कम नहीं लग रही थी. वहीं रणवीर रोहित बल के आउटफिट में थे. आपको बता दें दीपिका के व्हाइट कलर के आउटफिट में गोल्डन कलर की कारीगरी की गई थी. हाल ही में दीपिका की ड्रेस का मेकिंग वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को अबु जानी- संदीप खोसला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abu Jani Sandeep Khosla (@abujanisandeepkhosla) on

उन्होंने वीडियो शेयर कर ये बताया कि दीपिका की ये शानदार ड्रेस कैसी बनी. डिजाइनर ने बताया कि, 'अलग अलग कारीगरों ने इस ड्रेस को तैयार करने में काम किया. अलग अलग कारीगरों के कुल घंटे को एक साथ जोड़ा जाए तो इसे तैयार होने में 16,000 घंटे लगे.' इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि,' हमने विशेष रूप से इस ड्रेस के लिए ज्वैलरी भी डिजाइन की है.' आप भी देखे ये वीडियो.

दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में शामिल होगी हॉलीवुड की यह खूबसूरत एक्‍ट्रेस

रणवीर दीपिका नहीं जायेंगे हनीमून, ये है वजह

रणवीर ने किया खुलासा, कहा- 'मैं जानता था कि दीपिका मेरे बच्चों की माँ....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -