दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में शामिल होंगे उनके ये बड़े दुश्मन!
दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में शामिल होंगे उनके ये बड़े दुश्मन!
Share:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की रस्में 10 नवंबर से शुरु हुई थी. उन्होंने 14-15 नवंबर इटली के लेक कोमो में शादी की थी. 21 नवंबर को बेंगलुरु में दीपवीर का पहला रिसेप्शन था और 28 नवंबर को मुंबई में दूसरा रिसेप्शन आयोजित हुआ था जिसमे दोनों का ही रॉयल लुक नजर आया था. इस रिसेप्शन में कपल ने कलर कोऑर्डिनेटेड आउटफिट पहने थे. आपको बता दें 1 दिसंबर को इस कपल की शादी का तीसरा और आखिरी रिसेप्शन मुंबई है.

इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई सितारे शिरकत करने जा रहे हैं. ये रिसेप्शन 1 दिसंबर को मुंबई के ग्रैंड होटल हयात में होने वाला है. ऐसा सुनने में आया है कि इस रिसेप्शन में दीपिका रणवीर के दोस्त माने जाने वाले सितारे तो शामिल होगें ही लेकिन इनके साथ इस गेस्ट लिस्ट में कुछ ऐसे नाम भी शुमार हैं जिनसे इस जोड़े की अनबन की खबरें आती रही हैं. हम बात कर रहे है कटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर जैसे सितारों की जो दीपवीर की शादी में शामिल होंगे.

इस खास रिसेप्शन में शाहरुख खान, रनबीर कपूर, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, फराह खान, संजय लीला भंसाली, अंबानी परिवार, करण जौहर, सैफ अली खान, करीना कपूर जैसे और भी कई बड़े सितारों के शामिल होने की बात कही जा रही है.

43 की उम्र में भी बेहद हॉट हैं शिल्पा शेट्टी, सेक्सी फिगर देख छूट जाएंगे पसीने

इस प्लस साइज मॉडल के हॉट फिगर को देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे

'पानीपत' की शूटिंग हुई शुरू, नए वाटर में दिखेंगे एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -