शादी के बाद गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे दीपवीर
शादी के बाद गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे दीपवीर
Share:

बॉलीवुड के नए-नेवेले कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 13 और 14 दिसंबर को शादी की थी. शादी के बाद ये कपल आज गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे. जी हाँ... हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमे दीपिका और रणवीर मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में नजर आ रहे हैं.

दीपिका और रणवीर के साथ-साथ उनके परिवारवालों ने भी बप्पा का आशीर्वाद लिया. तस्वीरों में आप देख सकते हैं दीपवीर साथ में एक-दूसरे के साथ परफेक्ट कपल लग रहे हैं. इस मैचिंग के ऑउटफिट में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. दोनों ही लाइट कलर के आउटफिट में दिख रहे हैं. रणवीर ने क्रीम कलर के कुर्ते पायजामे को जैकेट के साथ टीमअप किया. वहीं दीपिका लॉन्ग ईयरिंग्स, लाल चूड़ा, माथे पर सिंदूर लगाए न्यूली ब्राइड लुक में नजर आईं.

मंदिर से लौटते समय दोनों ने केसरिया रंग का 'अंगवस्त्रम' पहना था और माथे पर तिलक लगा रखा था. कहा सुनने में आया है कि ये 'अंगवस्त्रम' मंदिर की ओर सेइस कपल को प्रसाद के तौर पर भेंट किया गया. सभी तस्वीरों में ही दोनों की जोड़ी खूब जंच रही है. आपको बता दें 1 दिसंबर को दीपिका रणवीर मुंबई के ग्रैंड हयात में अपना तीसरा रिसेप्शन दे रहे हैं. इस पार्टी में सभी बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे.

इतनी कीमती है दीपिका की ये रॉयल ड्रेस, बनाने में लगे 16 हजार घंटे

दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में शामिल होगी हॉलीवुड की यह खूबसूरत एक्‍ट्रेस

रणवीर दीपिका नहीं जायेंगे हनीमून, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -